Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lalu Yadav की पार्टी में Prashant Kishor ने लगाई सेंध, राजद सुप्रीमो को मुजफ्फरपुर में लगा बड़ा झटका

मुजफ्फरपुर जिले में लोकसभा चुनाव से ठीक पहले राजद सुप्रीमो लालू यादव को बड़ा झटका लगा है। प्रदेश स्तर के दो दिग्गज नेताओं ने राजद को अलविदा कह प्रशांत किशोर की जन सुराज का दामन थाम लिया है। जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने दोनों नेताओं का जन सुराज मुहिम में स्वागत किया। जिन दो नेताओं ने पार्टी छोड़ी उन्होंने विश्वासघात करने का आरोप लगाया।

By Pramod kumar Edited By: Rajat Mourya Updated: Mon, 15 Jan 2024 02:40 PM (IST)
Hero Image
Lalu Yadav की पार्टी में Prashant Kishor ने लगाई सेंध, राजद सुप्रीमो को मुजफ्फरपुर में लगा बड़ा झटका

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरपुर। Prashant Kishor And Lalu Yadav राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष अब्दुल माजिद व प्रदेश महासचिव रियाज अंसारी ने राजद का दामन छोड़ जन सुराज की सदस्यता ले ली है। जिला कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में दोनों नेताओं ने जन सुराज की सदस्यता ली।

जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर व वार्ड पार्षद संजय केजरीवाल ने इन्हें पुष्प गुच्छ दिया और संगठन में स्वागत किया। अब्दुल माजिद व रियाज अंसारी ने कहा कि राजद ने अल्पसंख्यक समुदाय के साथ विश्वासघात कर उन्हें छलने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि अब तक बिहार में सिर्फ डर का माहौल दिखाकर राजद अल्पसंख्यक समुदाय का वोट हासिल करता रहा है, लेकिन अब यह समुदाय भी जागरूक होकर अपना हक मांग रहा है। मौके पर जन सुराज के जिलाध्यक्ष इन्द्रभूषण सिंह भी मौजूद थे।

प्रशांत किशोर ने बेगूसराय में किया जनता को संबोधित

जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने नारेपुर अयोध्या टोल ठाकुरबाड़ी मैदान में पदयात्रा के दौरान लोगों से संवाद किया। उन्होंने कहा कि आपके वोट में बड़ी ताकत है। आप अपने वोट को नाली-गली, जाति पार्टी के आधार पर बर्बाद मत कीजिए। वोट का सदुपयोग कीजिए।

उन्होंने आगे कहा कि आपके घर के जवान बच्चे जीवन भर रोजी-रोटी के लिए दूसरे राज्यों में रहते हैं। छठ, ईद, दिवाली, होली के मौके पर भी घर आने की शायद ही उन्हें छुट्टी मिलती है। मैं ये पदयात्रा कर रहा हूं, पैदल-पैदल गांव-गांव में जाकर लोगों को एक ही बात बता रहा हूं। अभी से भी जागीये, अपने लिए नहीं, तो कम से कम अपने बच्चों के लिए।

ये भी पढ़ें- Prashant Kishor: प्रशांत किशोर ने भविष्य में पार्टी बनाने का कर दिया एलान, लेकिन रखी है एक शर्त; ये है टारगेट

ये भी पढ़ें- Prashant Kishor: 'एक प्रशांत किशोर आए या 10, लेकिन एक बात दिमाग में रखिए...' पीके ने छोड़े झकझोरने वाले शब्द बाण

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर