Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मधुबनी में नेपाल से शराब लाते नाबालिग को पकड़ा, दूसरा धंधेबाज फरार

जानकारी के अनुसार उक्त नाबालिग केरवा के ही पप्पू मंडल के साथ केरवा कुट्टी टोल नहर के पास सिर पर शराब रखकर नेपाल से आ रहा था। इसकी भनक पुलिस को लग गई। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए शराब के साथ नाबालिग को पकड़ लिया।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Updated: Fri, 03 Sep 2021 05:51 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए शराब के साथ नाबालिग को पकड़ लिया।

मधुबनी (मधवापुर), जासं। साहरघाट थाना पुलिस ने शराब की तस्करी में संलिप्त एक नाबालिग को गिरफ्तार किया है। जबकि, एक अन्य धंधेबाज फरार हो गया। धराए नाबालिग की पहचान साहरघाट थाना क्षेत्र के केरवा निवासी लालू यादव के 13 वर्षीय पुत्र पप्पू कुमार के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार उक्त नाबालिग केरवा के ही पप्पू मंडल के साथ केरवा कुट्टी टोल नहर के पास सिर पर शराब रखकर नेपाल से आ रहा था। इसकी भनक पुलिस को लग गई। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए शराब के साथ नाबालिग को पकड़ लिया। जबकि, दूसरा धंधेबाज पप्पू मंडल मौके से शराब भरी बोरी फेंक कर फरार हो गया। पप्पू कुमार के पास से 33 बोतल व पप्पू मंडल के पास से 67 बोतल नेपाली देसी शराब बरामद किया गया है। थानाध्यक्ष सुरेंद्र पासवान ने बताया कि दोनों नेपाल से पैदल शराब की खेप लेकर भारतीय क्षेत्र की ओर आ रहे थे। गुप्त सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई की है। पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज कर नाबालिग को गिरफ्तार कर न्यायिक प्रक्रिया में भेज रही है। फरार आरोपित की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी की जा रही है।

शराब कांड का आरोपित गिरफ्तार

फुलपरास। थाना पुलिस ने बीती रात छापेमारी कर फुलपरास पूर्वी टोल गांव निवासी शैलेंद्र कुमार यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। थानाध्यक्ष सह पुनि कुमार कीर्ति ने बताया कि गिरफ्तार युवक शराब बरामदगी के अभियुक्त हैं, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार आरोपित को न्यायिक प्रक्रिया में मधुबनी भेज दिया गया है।

सीमा पर एसएसबी ने नाबालिग संग युवक को पकड़ा

खुटौना। एसएसबी जवानों ने लौकहा चेक पोस्ट पर एक युवक को एक 16 वर्षीय नाबालिक लड़की के साथ गिरफ्तार किया है। युवक की पहचान खुटौना थाना क्षेत्र के बलुआहा टोला खुटौना मिथलेश कुमार मंडल के रूप में हुई। गिरफ्तार युवक व लड़की को आवश्यक कार्रवाई के लिए लौकहा पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया। एसएसबी के प्रतिवेदन के आधार पर थाने में इस संबंध में मामला दर्ज कर गिरफ्तार युवक को न्यायिक प्रक्रिया में भेज दिया गया। वहीं लड़की को चिकित्सीय जांच एवं न्यायिक दंडाधिकारी के समक्ष दफा 164 के तहत बयान के लिए मधुबनी भेजा गया। बताया जाता है कि नेपाल के एक गांव की रहने वाली उक्त लड़की गिरफ्तार युवक के साथ लौकहा बाजार स्थित एक आर्केस्ट्रा केंद्र में नृत्य-संगीत सीखने के लिए युवक के साथ जा रही थी। इसी दौरान एसएसबी ने दोनों को पकड़ लिया।