Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: पानापुर में विधायक राजू सिंह के पेट्रोल पंप से 2.25 लाख लूटकर भागे बदमाश, तीनों पिस्टल से थे लैस

Muzaffarpur Crime जिले में आपराधिक वारदातें बढ़ती ही जा रही हैं। इन दिनों अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। बेखौफ बदमाशों ने रात्रि गश्ती को फिर धता बताते हुए भाजपा विधायक डा. राजू कुमार सिंह के पेट्रोल पंप से शनिवार रात 2.25 लाख रुपये लूट लिए। इससे पहले शुक्रवार की रात को रामपुर हरि थाना क्षेत्र के धर्मपुर में भी तीन हथियारबंद बदमाशों ने 1.32 लाख रुपये लूट लिए थे।

By Prem Shankar Mishra Edited By: Prateek Jain Updated: Sun, 04 Aug 2024 01:48 PM (IST)
Hero Image
बाइक सवार बदमाशों ने पेट्रोल पंप पर लूट की वारदात को अंजाम दिया।

संवाद सहयोगी, मोतीपुर/रामपुर हरि (मुजफ्फरपुर)। जिले में बेखौफ बदमाशों ने रात्रि गश्ती को फिर धता बताते हुए भाजपा विधायक डा. राजू कुमार सिंह के पेट्रोल पंप से शनिवार रात 2.25 लाख रुपये लूट लिए। एनएएच 27 पर पानापुर थाना के पखनाहां स्थित विधायक के सिंह रामेश्वर एचपी पेट्रोल पंप पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। तीनों पिस्टल से लैस थे।

यहां से लूट के बाद बदमाशों ने कांटी थर्मल के सामने पंप पर भी लूट का प्रयास किया। यहां कर्मचारियों की सजगता से लूट नहीं हो सकी। इससे पहले शुक्रवार की रात को रामपुर हरि थाना क्षेत्र के धर्मपुर में भी तीन हथियारबंद बदमाशों ने 1.32 लाख रुपये लूट लिए थे। इस दौरान बदमाशों ने चार राउंड फायरिंग भी की।

केबिन में सभी कर्मी को बंद कर की लूटपाट

सिंह रामेश्वर एचपी पेट्रोल पंप के मैनैजर विटटू कुमार ने बताया कि बदमाशों ने पिस्टल दिखाकर नोजल मैन समेत सभी पंपकर्मियों को केबिन में बंद कर दिया। इसके बाद पेट्रोल पंप के कैश काउंटर व नोजल मैन के पास से नकदी छीन ली।

लूट के बाद बदमाश कांटी की तरफ भाग निकले। इस दौरान सीसी कैमरे का डीवीआर बाक्स भी बदमाश नोचकर ले गए। सभी बदमाश चेहरा ढंके थे। डीएसपी पूर्वी ने भी पहुंचकर कर्मियों से घटना की जानकारी ली। पुलिस बदमाशों का पता लगा रही है।

धर्मपुर में लूट के दौरान चार राउंड फायरिंग धर्मपुर पंप के मैनेजर लालबाबू राय ने बताया एक बाइक से तीन बदमाश आए। वे सीधे केबिन में घुसे। कैश काउंटर में रखे 1,25,625 रुपये लूट लिए। इस दौरान बदमाशों ने दो राउंड फायरिंग की।

वहीं, नोजल मैन सुनील कुमार से बैग छीन लिया। उसमें 7000 रुपये व आधार कार्ड था। नोजलमैन ने बताया एक बदमाश हेलमेट लगाए था। एक मास्क व दूसरा मुंह में रुमाल बांधे था। पहले बाइक में 799 रुपये का पेट्रोल डलवाया। वह पेट्रोल पाइप रखने जा रहा था तभी पीछे से उसका बैग छीन लिया और दो राउंड फायरिंग की।

थाना प्रभारी ने सीसी फुटेज खंगाला। इसमें बाइक सवार तीन बदमाश घटना को अंजाम देते दिखाई दे रहे हैं। शनिवार को सुबह डीएसपी पूर्वी ने भी पहुंचकर जांच की।

यह भी पढ़ें - 

Patna News: कंकड़बाग में सड़क किनारे इंसान का कटा पैर मिलने से हड़कंप, CCTV खंगाल रही पुलिस

Bihar News: मुख्‍यमंत्री कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी का मामला, 17 दिन बाद दर्ज हुई FIR

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर