Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Crime: मोतिहारी में फाइनेंस कंपनी को लूटने पहुंच गए बदमाश, एक को लोगों ने दबोचकर खूब पीटा; फिर पुलिस ने...

मोतिहारी के बलुआ चौक पर फाइनेंस कंपनी को लूटने पहुंचे बदमाशों में से एक को लोगों ने दबोच लिया। इसके बाद उसकी जमकर धुनाई कर दी। पुलिस ने स्थानीय लोगों द्वारा पकड़े गए बदमाश को गिरफ्तार किया है। उसके पास एक लोडेड पिस्तौल जब्त किया है। वहीं मौके पर भागने के दौरान गिरा बदमाशों में से एक का पिस्तौल बरामद किया गया है।

By Sanjay K Upadhyay Edited By: Mukul KumarUpdated: Mon, 15 Jan 2024 02:18 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, मोतिहारी। मोतिहारी में लगातार हो रही चोरी व अन्य आपराधिक घटनाओं से नाराज लोगों ने सोमवार की सुबह शहर के बलुआ चौक स्थित श्रीराम फाइनेंस कंपनी के दफ्तर को लूटने पहुंचे आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों में से एक को धर दबोचा।

नाराज लोगों ने उसकी मौके पर ही जमकर धुनाई कर दी। इस बीच, घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों द्वारा पकड़े गए बदमाश को गिरफ्तार किया है। उसके पास एक लोडेड पिस्तौल जब्त किया है। वहीं मौके पर भागने के दौरान गिरा बदमाशों में से एक का पिस्तौल बरामद किया गया है।

कर्मियों को कमरे में कर दिया बंद 

बताया गया है कि सोमवार की सुबह फाइनेंस कंपनी का दफ्तर खुलने के साथ करीब आधा दर्जन की संख्या में आए बदमाशों ने दफ्तर में प्रवेश किया। प्रवेश करने के साथ यहां काम कर रहे कर्मियों को हथियार के बल पर अपनी गिरफ्त में ले लिया और एक कमरे में ले जाकर बंद कर दिया। फिर रुपयों की मांग की।

कर्मियों ने बताया कि यहां पैसा नहीं है, तब वो इसी भवन के ऊपरी तल पर स्थित श्रीराम जेनरल इंश्योरेंस के दफ्तर की ओर जाने लगे। इसी बीच स्थानीय लोगों को भनक लगी और नाराज लोगों ने बदमाशों को घेरने की कोशिश करते हुए शोर मचाना शुरू किया।

स्थानीय लोगों की भीड़ को अपनी तरफ आता देख बदमाश छत से कूदकर भागने लगे। उनमें से एक बदमाश मौके पर ही लोगों के हत्थे चढ़ गया। लोगों ने उनकी धुनाई कर दी और पुलिस को सौंप दिया।

यह भी पढ़ें-

मुजफ्फरपुर में 19 साल के लड़के ने खुद के अपहरण की कहानी रच पिता से मांगी फिरौती, पुलिस ने ऐसे किया बरामद

अस्पताल की जगह ओझा के पास लेकर चले गए... टीका के बाद बीमार बच्चे की मोबाइल से कराई झाड़फूंक, चली गई जान

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर