Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Muzaffarpur Crime: मुठभेड़ में एक गोतस्कर के पैर में लगी गोली, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार; तीन आरोपित भाग निकले

बेसहारा गोवंशियों को ट्रक में लादकर बिहार ले जा रहे दो गोतस्कर पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिए गए। इस दौरान बरुराज के एक गोतस्कर के पैर में गोली लगी है। इसमें वह घायल हो गया जबकि तीन आरोपित भाग निकले। पुलिस ने ट्रक में भरे 12 गोवंशियों को बरामद किया। एसएसपी ने बताया कि सोमवार तड़के चौबिया और ऊसराहार पुलिस नगला पीपल चौराहे पर चेकिंग कर रही थी।

By Prem Shankar Mishra Edited By: Prateek Jain Updated: Wed, 28 Feb 2024 06:00 AM (IST)
Hero Image
Muzaffarpur Crime: मुठभेड़ में एक गोतस्कर के पैर में लगी गोली, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरपुर/ इटावा। बेसहारा गोवंशियों को ट्रक में लादकर बिहार ले जा रहे दो गोतस्कर पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिए गए। इस दौरान बरुराज के एक गोतस्कर के पैर में गोली लगी है। इसमें वह घायल हो गया, जबकि तीन आरोपित भाग निकले।

पुलिस ने ट्रक में भरे 12 गोवंश को बरामद किया है। एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने बताया कि सोमवार तड़के चौबिया और ऊसराहार पुलिस नगला पीपल चौराहे पर चेकिंग कर रही थी। तभी सूचना मिली कि एक ट्रक में गोवंश लदे हैं और तिरपाल पड़ा है।

पुलिस कर रही थी ट्रक का पीछा

यह ट्रक बसरेहर के किल्ली गांव की ओर से भदामई की ओर आ रहा है। टीम ने बसरेहर पुलिस को जानकारी दी। बसरेहर थाना पुलिस ने ट्रक का पीछा किया। वहीं, चौबिया और ऊसराहार पुलिस ने मसनाई अड्डा तिराहे से खेड़ा हेलू मोड़ पर चेकिंग लगा दी।

ट्रक को आता देख पुलिस टीम ने रोकने का इशारा किया तो चालक और उसके साथियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में एक गोली आबिद निवासी ग्राम लक्षमनिया, थाना बरूराज, जिला मुजफ्फरपुर, बिहार के दाहिने पैर में लगी।

ट्रक को किया गया सीज

आबिद को राजीव यादव निवासी नगला बंधा, थाना भरथना सहित गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों के पास से एक-एक तमंचा बरामद किया गया है, जबकि तीन साथी भाग गए।

पुलिस ने ट्रक से दो नंबर प्लेट बरामद की है, जो हरियाणा के नंबर की है। ट्रक को सीज कर दिया गया है। आरोपित राजीव ने बताया कि गोवंशियों को बिहार लेकर जा रहे थे। गोवंशियों को बेचकर जो रुपये मिलते थे उसे आपस में बांट लेते थे।

यह भी पढ़ें -

Bihar Politics: 'पलटासन' शब्द पर बिफरे Nitish Kumar के मंत्री, MLC सुनील सिंह के कोट-पैंट पर कर दिया कमेंट

'एक दिन में राबड़ी देवी के 5 फ्लैट...', लालू परिवार पर इस नेता का बड़ा खुलासा; बताया कौन है 'वॉशिंग मशीन'?

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर