Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'हैलो... जल्दी आओ, पापा को दिल का दौरा पड़ा है'; फोन कर प्रेमी को बुलाया और फिर काट दिया नाजुक अंग

Muzaffarpur Crime बिहार के मुजफ्फरपुर से एक साथ दो क्राइम के मामले सामने आए हैं। पहले मामले में प्रेमी युवक के साथ मारपीट कर उसका नाजुक अंग काटा गया है। वहीं दूसरे मामले में रोड से मारकर युवक का सिर फोड़ दिया गया। फिर आरोपितों गले से सोने की हनुमानी और जेब से 20 हजार रुपये छीनकर फरार हो गए।

By Sanjiv Kr SinhaEdited By: Aysha SheikhUpdated: Sat, 14 Oct 2023 02:12 PM (IST)
Hero Image
फोन कर प्रेमी को बुलाया और फिर काट दिया नाजुक अंग

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरपुर। पंकज मार्केट इलाके में एक युवक के साथ मारपीट कर उसका नाजुक अंग काटने के मामले में नगर थाने में प्राथमिकी कराई गई है। इसमें युवती व उसके घरवालों को आरोपित किया गया है।

दिए गए आवेदन में कहा गया कि उक्त युवक का उस इलाके की एक युवती से प्रेम-संबंध है। युवती के द्वारा युवक को कल कर बुलाया गया था। कहा गया था कि उसके पिता को दिल का दौरा पड़ गया है।

युवती ने फोन पर कहा था कि डॉक्टर के पास जाना है। जल्दी आओ। इस बात को लेकर जब युवक वहां पहुंचा तो युवती के घरवालों ने मारपीट की। पुलिस का कहना है कि शिकायत की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

रोड से मारकर युवक का सिर फोड़ा

इधर, मुजफ्फरपुर से एक और क्राइम का मामला सामने आया है, जिसमें रोड से मारकर युवक का सिर फोड़ दिया गया। पूर्व के विवाद को लेकर महमदपुर पताही के अमरजीत कुमार का सिर फोड़ दिया गया।

आरोपितों ने उसके गले से सोने की हनुमानी और जेब से 20 हजार रुपये भी छीन लिए। इसको लेकर उसने सदर थाने में प्राथमिकी कराई है। इसमें तीन लोगो को नामजद आरोपित किया है। पुलिस का कहना है कि जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही हैं।

आवेदन में कहा गया कि वह घर के दरवाजे पर बैठा था। इतने में आरोपितों ने आकर रोड से उसकी पिटाई कर दी। शोरगुल करने पर लोगों को जुटता देख आरोपित उसके गले से सोने की हनुमानी और उक्त रुपये छीनकर भाग निकलें।

ये भी पढ़ें -

Shardiya Navratri 2023: कल से शारदीय नवरात्र शुरू, अपने मायके आएंगी माता; नौ दिनों तक भक्तों पर बरसेगी अमृत कृपा

Jamshedpur News: गरीबों के पेट पर पड़ रही लात, अंगूठा लेकर अनाज नहीं देता डीलर; कार्डधारियों को दे रखी ये धमकी