Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मुजफ्फरपुर में सदर अस्पताल के इंटर्न छात्रा से हैवानियत, डॉक्टर पर दरिंदगी का आरोप; पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर के सदर अस्पताल के इंटर्न छात्रा से छेड़छाड़ की घटना सामने आई है। आरोप है कि डॉक्टर ने इंटर्न छात्रा से छेड़छाड़ की है। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को हिरासत में ले लिया है। पीड़िता का आरोप है कि डॉक्टर पहले भी कई बार उसके साथ बदसलूकी की है। फिलहाल मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है।

By Jagran NewsEdited By: Shashank ShekharUpdated: Sun, 01 Oct 2023 04:39 PM (IST)
Hero Image
मुजफ्फरपुर में सदर अस्पताल के इंटर्न छात्रा से हैवानियत

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरपुर। मुजफ्फरपुर के सदर अस्पताल में इंटर्न छात्रा के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है। इस आरोप में पुलिस ने डॉक्टर को हिरासत में ले लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, इमरजेंसी में सुबह ड्यूटी करने पहुंची इंटर्न छात्रा के साथ चिकित्सक ने छेड़खानी की है। इंटर्न छात्रा ने घटना की शिकायत उपाधीक्षक और पुलिस से की। शिकायत के बाद एक्शन में आई नगर थाना पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर चिकित्सक को हिरासत में ले थाना चली आई।

पीड़िता ने कहा कि पहले भी डॉक्टर ने की बदसलूकी

पीड़िता ने पुलिस से बताया कि पहले भी कई बार चिकित्सक ने हमारे साथ बदसलूकी किए थे। आज जब वह सुबह इमरजेंसी ड्यूटी में तैनात थी तब अचानक चिकित्सक गाड़ी पार्किंग करने के बाद ड्यूटी रूम में पहुंचे और हमारा वीडियो बनाने लगे।

यह भी पढ़ें: बिहार में दुष्कर्म की दो शर्मनाक वारदात, यहां नौकरी का झांसा; वहां घर में घुसकर किशोरी को बनाया हवस का शिकार

पीड़िता ने बताया कि मना करने पर डॉक्टर ने हाथ पकड़ कर मेरे साथ जबरदस्ती की। साथ ही छेड़छाड़ भी की। इस संबंध में सिविल सर्जन डॉ. यूसी शर्मा ने बताया कि वह अपने स्तर से मामले की जांच कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: बिहार पुलिस का नियमों के विरुद्ध रवैया, किशोरों के साथ वर्दी में तस्वीर... न्यायालय में हथकड़ी जैसे किए काम