Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Muzaffarpur Crime: जैतपुर में आभूषण व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, तीन बदमाशों ने पीछा कर मारा

जैतपुर थाना क्षेत्र के गिजास मठ टोला गांव में आभूषण व्यवसायी ओमप्रकाश वर्मा (40) को शनिवार की शाम बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी। गंभीर स्थिति में स्वजन उन्हें शहर के बैरिया स्थित एक निजी अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। ओमप्रकाश मूल रूप से साहेबगंज थाना क्षेत्र के रजबाड़ा गांव के रहने वाले थे।

By Manoj Kumar Rai Edited By: Prateek Jain Updated: Sun, 10 Mar 2024 07:00 AM (IST)
Hero Image
Muzaffarpur Crime: जैतपुर में आभूषण व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, तीन बदमाशों ने पीछा कर मारा

संवाद सहयोगी, सरैया (मुजफ्फरपुर)। जैतपुर थाना क्षेत्र के गिजास मठ टोला गांव में आभूषण व्यवसायी ओमप्रकाश वर्मा (40) को शनिवार की शाम बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी। गंभीर स्थिति में स्वजन उन्हें शहर के बैरिया स्थित एक निजी अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

ओमप्रकाश मूल रूप से साहेबगंज थाना क्षेत्र के रजबाड़ा गांव के रहने वाले थे। जैतपुर थाना क्षेत्र के बसरा बाजार पर आभूषण की दुकान थी। गिजास मठ टोला में किराये के मकान में रह रहे थे। शाम में दुकान बंदकर गिजास स्थित किराये के मकान पर बाइक से जा रहे थे।

इस बीच बाइक सवार तीन बदमाशों ने पीछाकर गिजास मठ टोला गांव में उनपर दूर से ताबड़तोड़ चार-पांच गोलियां चलाईं। एक गोली उनकी पीठ में लगी। गोली लगने के बाद भी ओमप्रकाश घायल अवस्था में करीब ढाई सौ मीटर बाइक चलाते हुए डेरा तक पहुंच गए।

बदमाशों ने वहां तक उनका पीछा किया। फायरिंग की आवाज सुनकर ग्रामीणों ने भी बदमाशों का पीछा किया। ग्रामीणों के खदेड़ने पर घिर जाने के भय से बदमाश अपनी बाइक छोड़ कर बाया नदी पार कर भाग निकले। यह बाइक बिना नंबर की है। पुलिस ने बाइक व घटनास्थल से दो खोखा जब्त किया है।

नहीं हुई लूटपाट, हत्या की नीयत से मारी गई गोली 

जैतपुर थानाध्यक्ष कुंदन कुमार सिंह ने बताया कि आभूषण व्यवसायी से लूटपाट नहीं की गई है। बदमाश उनका पहले से ही पीछा कर रहे थे।बदमाशों की नीयत उनकी हत्या करनी थी। लूटपाट की नीयत रहती तो बदमाश आगे से घेरते, लेकिन उन पर पीछे से गोलियां चलाई गईं।

इससे आशंका व्यक्त की जा रही है कि पूर्व की दुश्मनी के कारण उनकी हत्या की गई। स्थानीय लोगों ने बताया कि ओमप्रकाश ने तीन साल पहले बसरा बाजार में आभूषण की दुकान खोली थी।

शनिवार शाम लगभग सात से आठ बजे के बीच वह दुकान को बंद करने के बाद बाइक से गिंजास मठ टोला स्थित डेरा जा रहे थे। इसी दौरान एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने गिजार मठ टोला गांव स्थित सड़क पर उन्हें गोली मार दी।

पहले की किसी दुश्मनी के कारण आभूषण व्यवसायी की हत्या की गई है। फिलहाल स्वजन कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है। बसरा बाजार से गिजास जाने वाली सड़क किनारे लगे सीसी कैमरे की फुटेज को खंगाला जा रहा है। - कुमार चंदन, एसडीपीओ, सरैया

यह भी पढ़ें -

'कांग्रेस की गोद में बैठे हैं Lalu Yadav...' OBC सम्मेलन में अमित शाह ने RJD सुप्रीमो पर क्यों कह दी ऐसी बात?

'सुभाष यादव जैसे लोग लालू के लिए मनी लॉन्ड्रिंग मशीन', इधर ED की छापेमारी; उधर भाजपा नेता ने ले लिए दर्जनभर नाम

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें