Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Muzaffarpur Crime: मोबाइल डिटेल से खुलेगा प्रशिक्षु महिला दारोगा की मौत का राज, आत्महत्या और हत्या में उलझा है मामला

Muzaffarpur Crime News साइबर थाना में पदस्थापित महिला प्रशिक्षु दारोगा दीपिका कुमारी की मौत की गुत्थी सुलझाने को लेकर पुलिस वैज्ञानिक तरीके से जांच कर रही है। यह मामला अभी सुसाइड और मर्डर की गुत्‍थी में उलझा हुआ है। पहले दिन इसे आत्‍महत्‍या कहा जा रहा था लेकिन बाद में मृतका के प‍िता ने इसे हत्‍या बताकर थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी।

By Sanjiv Kumar Edited By: Prateek Jain Updated: Mon, 08 Jul 2024 03:47 PM (IST)
Hero Image
महिला प्रशिक्षु दारोगा के अलावा आरोपित के मोबाइल का काल डिटेल डिटेल का अवलोकन किया जा रहा है।

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरपुर। साइबर थाना में पदस्थापित महिला प्रशिक्षु दारोगा दीपिका कुमारी की मौत का मामला अब तक आत्महत्या व हत्या में उलझा है। इसकी गुत्थी सुलझाने को लेकर पुलिस वैज्ञानिक तरीके से जांच कर रही है।

इसके लिए महिला प्रशिक्षु दारोगा के अलावा आरोपित के मोबाइल का काल डिटेल डिटेल का अवलोकन किया जा रहा है। हालांकि, अब तक की जांच में पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है।

साइबर थाने में पदस्‍थाप‍ित हुई थी दीपि‍का

विदित हो कि पिछले महीने दीपिका की साइबर थाने में बतौर प्रशिक्षु सब इंस्पेक्टर (दारोगा) के रूप में पदस्थापना हुई थी। वह बेला में ही रहती थी। 26 जून की रात जेल का सिपाही दीपिका के कमरे पर ही रुका था।

इसके बाद सुबह में दीपिका द्वारा आत्महत्या करने की बात स्वजन को बताया था। बताते चलें कि पहले दिन आत्महत्या की बात सामने आई थी। इसके बाद प्रशिक्षु महिला दारोगा के पिता ने हत्या की प्राथमिकी कराई थी। इसमें जेल के सिपाही रोहित सिंह पर हत्या का आरोप लगाया गया था।

पटना की रहने वाली थी प्रशि‍क्षु दारोगा

मिठनपुरा थानाध्यक्ष रामएकबाल प्रसाद ने बताया कि सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है। स्वजन की ओर से दर्ज कराई गई प्राथमिकी के बाद पूरे प्रकरण में जेल की सिपाही की भूमिका संदेह के घेरे में है। प्रशिक्षु दारोगा मूल रूप से पटना रामकृष्ण नगर की रहने वाली थी।

यह भी पढ़ें - 

Consumer Court: 'गलत पार्किंग के कारण बीमा का दावा अमान्य नहीं हो जाता'; उपभोक्ता आयोग का फैसला

Bihar News: विश्वविद्यालयों के PL अकाउंट पर शिक्षा विभाग की नजर, सरेंडर करने होंगे 2000 करोड़ रुपये!

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें