Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Muzaffarpur Crime: कांटी सीओ समेत तीन पर सामूहिक दुष्कर्म की FIR दर्ज, युवती को घर बुलाकर गंदा काम करने का है आरोप

मुजफ्फरपुर के कांटी अंचल के सीओ राजशेखर कुमार समेत तीन के खिलाफ थाने में सामूहिक दुष्कर्म की प्राथमिकी कराई गई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। कांटी थानाध्यक्ष अरविंद प्रसाद ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। बता दें कि युवती के परिवाद पर कोर्ट ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच करने का आदेश थानाध्यक्ष को दिया था।

By Jagran NewsEdited By: Mohit TripathiUpdated: Thu, 14 Dec 2023 09:44 PM (IST)
Hero Image
कांटी सीओ समेत तीन पर सामूहिक दुष्कर्म की FIR दर्ज। (सांकेतिक फोटो)

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरपुर। मुजफ्फरपुर के कांटी अंचल के अंचलाधिकारी (सीओ) राजशेखर कुमार और उनके सहयोगी मुमताज व जितेंद्र कुमार के विरुद्ध थाने में सामूहिक दुष्कर्म की प्राथमिकी कराई गई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।  कांटी थानाध्यक्ष अरविंद प्रसाद ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

कोर्ट ने दिया था FIR दर्ज करने का आदेश

बता दें कि मिठनपुरा इलाके की 22 वर्षीय युवती ने चार अक्टूबर 2023 को अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी-प्रथम पश्चिमी के कोर्ट में परिवाद दाखिल किया था। इसकी सुनवाई के बाद अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी प्रथम पश्चिमी के कोर्ट ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच करने का आदेश थानाध्यक्ष को दिया था।

परिवाद में युवती ने क्या कहा ?

परिवाद में युवती ने कहा है कि आठ अगस्त को आरोपितों ने नौकरी देने का प्रलोभन देकर कांटी अंचल कार्यालय बुलाया।  इसके बाद से आरोपित सीओ उसे लगातार बुलाता रहा और यौन शोषण करने लगा। 11 अगस्त को सीओ ने उसे अपने आवास पर बुलाया। वहां दिन व शाम में उसके साथ अन्य आरोपितों ने सामूहिक दुष्कर्म किया।

इस क्रम में चेहरे को जख्मी कर दिया। जब वह रोने लगी तो उपचार कराकर घर भेज दिया। बाद में उसे बदनाम करने की धमकी देकर उसके साथ गलत काम किया। एक अक्टूबर को आरोपितों ने नौकरी देने से इन्कार कर दिया।

सीओ ने युवती को पहचानने से किया इनकार

इधर, सीओ ने अपने बचाव में जिलाधिकारी प्रणव कुमार को आवेदन देकर युवती को पहचानने से इनकार किया है। सीओ ने कहा कि अहियापुर का एक भू-माफिया गैर कानूनी कार्य करने के लिए दबाव बना रहा था।

सीओ ने कहा कि लगातार झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रहा था। पिछले दिनों युवती को रुपये देकर झूठे मुकदमे में फंसा दिया। उक्त युवती को वे जानते भी नहीं हैं। उन्होंने अपने आवास के सीसी कैमरे की जांच कराने की बात भी कही है।

यह भी पढ़ें: Bihar Sand Mafia: बिहार में बालू माफिया बेलगाम! लाठी-डंडों से खनन और पुलिस टीम को पीटा, दारोगा सहित पांच घायल

भारत के खिलाफ D-Company की बड़ी साजिश! सुराग के लिए Meta को गया ई-मेल, आतंकियों को नेपाल के रास्ते भेजी गई थी 'मोटी रकम'

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर