Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बिहार में दुष्कर्म की दो शर्मनाक वारदात, यहां नौकरी का झांसा; वहां घर में घुसकर किशोरी को बनाया हवस का शिकार

Bihar Crime। बिहार के मुजफ्फरपुर में दुष्कर्म के दो अलग-अलग मामले सामने आए हैं। एक में युवती से नौकरी का झांसा देकर आरोपी ने घिनौनी हरकत की है तो दूसरे में घर का दरवाजा तोड़कर हथियार के बल पर किशोरी से दुष्कर्म की कोशिश की वारदात सामने आई है। दोनों मामले में पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है। आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

By Sanjiv Kr SinhaEdited By: Shashank ShekharUpdated: Sun, 01 Oct 2023 03:33 PM (IST)
Hero Image
बिहार में दुष्कर्म की दो शर्मनाक वारदात आई सामने

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरपुर। अहियापुर इलाके में नौकरी का झांसा देकर एक युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बैरिया ओपी पहुंचकर युवती ने शिकायत दर्ज कराई है।

इसके बाद पुलिस ने इसे गंभीरता से लेते हुए त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी युवक संतोष कुमार समस्तीपुर का बताया जा रहा है। युवती की मेडिकल जांच कराकर आगे की कार्रवाई में पुलिस जुटी है।

क्या है पूरा मामला

पुलिस को दिए गए जानकारी में युवती ने बताया कि आरोपित युवक द्वारा उसे नौकरी का झांसा देकर यहां बुलाया गया था। यहां आने के बाद बैरिया बस स्टैंड इलाके में एक कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार, विरोध करने पर युवती के साथ मारपीट की। आरोपी ने धमकी दिया कि पुलिस में शिकायत करोगी तो जान से मार देंगे।

युवती ने थाने में दर्ज कराई प्राथमिकी 

हालांकि, इसके बावजूद युवती वहां से किसी तरह निकलने के बाद बैरिया थाना पहुंचकर मामले की शिकायत की। अहियापुर थानाध्यक्ष रोहन कुमार ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस का कहना है कि युवती का मेडिकल जांच कराने के बाद कोर्ट में बयान दर्ज कराया जाएगा। कोर्ट के आदेश पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

अहियापुर में घर में घुसकर किशोरी से दुष्कर्म का प्रयास

वहीं, अहियापुर थाना क्षेत्र से ही दूसरी घटना सामने आई है जहां दरवाजे तोड़कर घर में घुसे बदमाश ने पिस्टल के बल पर किशोर से दुष्कर्म की कोशिश की और विरोध करने पर पिस्टल के बट से मारकर जख्मी कर दिया।

शोरगुल पर स्थानीय लोग जुटे तो किशोरी की जान बची। मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। इसमे दो नामजद और चार अज्ञात को आरोपी बनाया गया है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस 

अहियापुर थानाध्यक्ष रोहन कुमार ने बताया कि जांच कर कार्रवाई की जा रही है। आवेदन में कहा गया कि हमारा  परिवार घर में सोया हुआ था। आरोपी उसके घर के पीछे के दरवाजे को तोड़कर घुस गया। पिस्टल दिखाकर सभी को बंधक बनाकर पिटाई की और बेटी से दुष्कर्म का प्रयास किया।

यह भी पढ़ें: लालू और नीतीश की बढ़ रहीं मुलाकातें, क्या तेज होते इस सिलसिले में छिपी है चुनावी शतरंज की 'चाल'?

आरोप है कि इस दौरान एक लाख रुपये के जेवर और दस हजार कैश भी आरोपियों ने लूट लिए हैं। साथ ही आरोपियों ने धमकी दिया कि पहले जो केस उसके चाचा पर किया गया है, उसे वापस ले नहीं तो तुम्हारी बीबी के जैसा ही बेटी को बेच देंगे। इस घटना के बाद पीड़ित का परिवार सहमा हुआ है।

यह भी पढ़ें: सिपाही भर्ती परीक्षा में गड़बड़ी की साजिश नाकाम, होटलों छापेमारी के बाद हिरासत में लिए आधा दर्जन से ज्यादा लोग