Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Muzaffarpur: चुनाव से ठीक एक दिन पहले उपमहापौर प्रत्याशी रहस्यमय तरीके से लापता, देर रात परिजनों को मिली राहत

मुजफ्फरपपर में नगर निकाय चुनाव के लिए वोटिंग से पहले उप महापौर प्रत्याशी शाम में अचानक लापता हो गए। काफी खोजबीन के बाद भी उनका कुध पता नहीं चला तो स्वजन ने पुलिस में शिकायत की। सीसीटीवी फुटेज से भी कोई सुराग नहीं मिला।

By Prem Shankar MishraEdited By: Aditi ChoudharyUpdated: Wed, 28 Dec 2022 09:19 AM (IST)
Hero Image
चुनाव से ठीक एक दिन पहले उपमहापौर प्रत्याशी रहस्यमय तरीके से लापता, देर रात परिजनों को मिली राहत

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। नगर निगम चुनाव में उपमहापौर पद के प्रत्याशी नीरज कुमार वोटिंग से ठीक एक दिन पहले मंगलवार की शाम लगभग पांच बजे से मिठनपुरा थाना के रमना स्थित डा.कुलदीप कौर की गली से लापता हो गए। मंगलवार शाम में रमना स्थित डा.कुलदीप कौर गली में एक परिचित से मिलने आए थे। इसके बाद वे वहां से कहां गए किसी को पता नहीं चला। उन्होंने अपना दोनों मोबाइल घर पर ही छोड़ दिया था। स्वजन ने काफी खोजबीन की। कोई सुराग नहीं मिला तो रात के लगभग 11 बजे उनकी पत्नी प्रेमलता, पत्नी की बहन कुसुम आर्या व अन्य स्वजन ने पानी टंकी चौक पर मिठनपुरा थाना की पुलिस गश्ती दल को इसकी सूचना दी।

पुलिस गश्ती दल के साथ स्वजन ने मिठनपुरा थाने पहुंचकर गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई। देर रात एसएसपी जयंत कांत ने मामले की जांच की। उन्होंने स्वजन के बताए अनुसार परिचित के यहां इस बारे में पूछताछ की। देर रात तक आसपास के सीसीटीवी फुटेज को देखा गया। इनमें प्रत्याशी कहीं नजर नहीं आए।

एसएसपी ने बताया कि इलाके में काफी संख्या में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। लापता प्रत्याशी की जानकारी जल्द मिल जाएगी। फिलहाल जांच की जा रही है। हालांकि, देर रात करीब दो बजे वह घर सकुशल पहुंच गए। नगर डीएसपी राघव दयाल ने इसकी पुष्टि की है। मिठनपुरा थानाध्यक्ष श्रीकांत सिन्हा ने बताया कि लापता होने की शिकायत पर उनका सुराग लगाया जा रहा था। इसी बीच देर रात स्वजन ने फोन कर सूचना दी कि वह घर आ गए हैं।

हालांकि, वह कहां थे, कैसे गायब हुए इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है। रमना स्थित क्लब रोड में उनका व्यावसायिक प्रतिष्ठान भी है। विदित हो कि 19 दिसंबर को नगर निगम के वार्ड-31 के पार्षद पद की उम्मीदवार व निवर्तमान पार्षद रूपम कुमारी के पति जीवेश कुमार लापता हो गए थे। बाद में 21 दिसंबर को वे हाजीपुर में मिले।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें