Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मुजफ्फरपुर के सिकंदरपुर में मकान से 24 कार्टन शराब जब्त, धंधेबाज पकड़ाया

Muzaffarpur liquor sale पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि मुकेश ने शराब की खेप मंगवाकर स्टाक किया है। सूचना के बाद पुलिस ने छापेमारी कर शराब जब्त की। इसके अलावा मौके से एक बाइक व स्कूटी भी जब्त की गई है। इन दोनों से भी शराब मिली है।

By Ajit KumarEdited By: Updated: Thu, 10 Feb 2022 10:41 AM (IST)
Hero Image
Muzaffarpur liquor sale: मकान को राजसात करने के लिए जल्द भेजा जाएगा प्रस्ताव। प्रतीकात्मक फोटो

मुजफ्फरपुर, जासं। Muzaffarpur liquor sale: नगर थाने की पुलिस ने सिकंदरपुर इलाके में छापेमारी कर एक मकान में छुपाकर रखी गई 24 कार्टन शराब जब्त की है। इस दौरान मुख्य धंधेबाज मुकेश सहनी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी। उसका साथी पकड़ा गया। पूछताछ में उसकी पहचान उसी इलाके के राकेश सहनी के रूप में हुई है। नगर थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष सुनील पंडित ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेजने की कवायद की जाएगी। वहीं गिरफ्तार आरोपित से पूछताछ में और कई धंधेबाजों के नाम सामने आए हैं। इन सभी की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है। दूसरी ओर जिस मकान से शराब जब्त की गई है, उसकी राजसात करने की भी कवायद की जाएगी। इसके लिए जल्द ही प्रस्ताव वरीय अधिकारियों को भेजा जाएगा। बताया गया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि मुकेश ने शराब की खेप मंगवाकर स्टाक किया है। सूचना के बाद पुलिस ने छापेमारी कर शराब जब्त की। इसके अलावा मौके से एक बाइक व स्कूटी भी जब्त की गई है। इन दोनों से भी शराब मिली है।  

लाखों के गबन में कपड़ा कारोबारी गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर : मिठनपुरा थाने की पुलिस ने धोखाधड़ी कर लाखों रुपये गबन करने के मामले में मोतीझील के कपड़ा कारोबारी को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में उसकी पहचान राजेंद्र कुमार के रूप में हुई है। मिठनपुरा थानाध्यक्ष भागीरथ प्रसाद ने बताया कि मामला दर्ज कर आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

बताया गया कि दो दिन पूर्व मिठनपुरा हरिसभा चौक के उदय कुमार ने लेन-देन में बकाया रखकर राशि नहीं देने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई थी। कहा गया कि बकाया पैसे को लेकर कई बार तगादा किया, मगर वे रुपये नहीं दे रहे थे। इसके बाद मिठनपुरा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई। जांच में आरोप सत्य पाने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार किया।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें