Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: मुजफ्फरपुर में मटन व्यवसायी पर ताबड़तोड़ फायरिंग, कई थानों की पुलिस पहुंची, लोगों ने सड़क किया जाम

Muzaffarpur Crime News बिहार के मुजफ्फरपुर में बेखौफ बदमाशों ने बुधवार की सुबह मिठनपुरा के रामबाग इलाके में मटन व्यवसायी मो. अफरोज की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद इलाके के लोग उग्र हो गए और सड़क जाम कर टायर जलाकर बवाल शुरू कर दिया। सूचना मिलने के बाद नगर एएसपी अवधेश सरोज दीक्षित कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाकर शांत कराया।

By Sanjiv Kumar Edited By: Sanjeev KumarUpdated: Wed, 27 Dec 2023 11:23 AM (IST)
Hero Image
मुजफ्फरपुर में मटन व्यवसायी की गोली मारकर हत्या (जागरण)

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरपुर। Bihar News बिहार के मुजफ्फरपुर में बेखौफ बदमाशों ने बुधवार की सुबह मिठनपुरा के रामबाग इलाके में मटन व्यवसायी मो. अफरोज की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद इलाके के लोग उग्र हो गए और सड़क जाम कर टायर जलाकर बवाल शुरू कर दिया।

सूचना मिलने के बाद नगर एएसपी अवधेश सरोज दीक्षित के नेतृत्व में कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर उग्र लोगों को समझाकर शांत कराया। इसके बाद आवागमन सुचारू हुआ। पुलिस का कहना है कि जाम समाप्त करा दिया गया है।

                                          लोगों को समझाती पुलिस

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया है। बदमाशों के तस्वीर सीसी कैमरे में कैद है। गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है। नगर एएसपी ने कहा कि बाइक सवार बदमाशों द्वारा गोली मार दी गई है। जांच कर कार्रवाई की जा रही है।

बताया गया कि महाराजी पोखर इलाके का अफरोज गोशाला रोड स्थित मीट की दुकान पर जा रहा था। इसी क्रम में रामबाग इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें गाेली मार दी। गोली उनके सिर में लगी है। गोली लगने के बाद वे गिर पड़े।

परिजन को समझाती पुलिस

गोली की आवाज सुनने के बाद स्थानीय लोगों की जुटी भीड़ 

गोली की आवाज सुनने के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जुटी। तब तक बदमाश भाग निकले। इसके बाद घटना की जानकारी मिलते ही स्वजन के साथ स्थानीय लोग आक्रोशित होकर बवाल करने लगे। पुलिस का कहना है कि आसपास में लगे सीसी कैमरे को खंगाला जा रहा है।

कैमरे में बदमाश का तस्वीर कैद है। इसके आधार पर बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है। घटना के पीछे का कारण का पता नहीं चल पाया है। स्वजन का बयान दर्ज करने की कवायद की जा रही है। बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें

स्मार्ट मीटर तेजी से घूमता है... शिकायत पर बिजली विभाग ने लगाई गजब की तरकीब, गांव वाले तुरंत हो गए तैयार

KK Pathak: केके पाठक को पद से कौन हटा सकता है? MLC का चलेगा जोर या राज्यपाल के पास है पावर, जानिए क्या कहता है कानून