Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

आशुतोष शाही हत्याकांड: 19 दिन बाद भी मुजफ्फरपुर पुलिस के हाथ खाली, रिवॉल्वर और मोबाइल का नहीं मिला सुराग

मुजफ्फरपुर के चर्चित कारोबारी आशुतोष शाही हत्याकांड में एक निजी अंगरक्षक का गायब रिवॉल्वर व मोबाइल का 19 दिन बाद भी सुराग नहीं मिला। इससे पुलिस की कार्रवाई और वैज्ञानिक जांच का दावा करने की पोल खुल रही है। दूसरी ओर लोगों में चर्चा है कि निजी अंगरक्षक के मोबाइल में राज छिपा है। इसलिए उसे गायब कर दिया गया है।

By Sanjiv Kr SinhaEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Wed, 09 Aug 2023 04:42 PM (IST)
Hero Image
आशुतोष शाही हत्याकांड: 19 दिन बाद भी मुजफ्फरपुर पुलिस के हाथ खाली

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर के चर्चित कारोबारी आशुतोष शाही हत्याकांड में एक निजी अंगरक्षक का गायब रिवॉल्वर व मोबाइल का 19 दिनों बाद भी सुराग नहीं मिला। इससे पुलिस की कार्रवाई और वैज्ञानिक जांच का दावा करने की पोल खुल रही है। दूसरी ओर लोगों में चर्चा है कि निजी अंगरक्षक के मोबाइल में राज छिपा है। इसलिए उसे गायब कर दिया गया है।

ऐसे में मोबाइल व रिवाल्वर की जब्ती पुलिस व सीआइडी के लिए चुनौती बन गई है। बता दें कि मुख्यालय के आदेश पर आशुतोष शाही हत्याकांड की जांच अब सीआइडी के हवाले किया जा चुका हैं।

पुलिस की ताबड़तोड़ छापेमारी 

आशुतोष शाही हत्याकांड में रिमांड पर लेकर मंटू शर्मा व गोविंद के पूछताछ में कई बातों की जानकारी मिली, लेकिन स्वीकारोक्ति बयान सामने नहीं आया है। बताया जा रहा कि पूछताछ में मंटू व गोविंद ने अपनी संलिप्तता स्वीकार करते हुए शूटरों व गुर्गे के नाम व ठिकाने के बारे में बताया था। विशेष टीम कई राज्यों के अलावा प्रदेश के विभिन्न जिलों में छापेमारी कर रही है।

इस दौरान कई संदिग्धों को उठाया गया है। इन सभी से पूछताछ की जा रही हैं। हालांकि, मंगलवार की देर रात तक किसी की गिरफ्तारी की अधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है।