Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर में सीएसपी लूटने आया था बदमाश, लोगों के हत्थे चढ़ा; फिर जो हुआ...

Muzaffarpur News मुजफ्फरपुर में गुरुवार को सीएसपी को लूटने आए एक बदमाश को गांव वालों ने पीट-पीटकरअधमरा कर दिया। दो बदमाश भागने में सफल रहे।जानकारी के मुताबिक तीन बदमाश हथियार के साथ सीएसपी को लूटने आए थे। उन्हें ग्रामीणों ने घेर लिया। लोगों से घिरता देख बदमाश भागने लगे। इनमें से एक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। उसकी जमकर पिटाई कर दी।

By Prem Shankar Mishra Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Thu, 29 Aug 2024 02:16 PM (IST)
Hero Image
मुजफ्फरपुर में सीएसपी लूटने आए बदमाश को मार-मारकर अधमरा किया (जागरण)

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरपुर। Muzaffarpur News: कुढ़नी थाना क्षेत्र के कमतौल में गुरुवार को सीएसपी को लूटने आए एक बदमाश की ग्रामीणों ने पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। उसे एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। दो बदमाश भाग निकले। बताया जा रहा है कि तीन की संख्या में बाइक से बदमाश सीएसपी लूटने आए थे। उन्हें ग्रामीणों ने घेर लिया।

लोगों से घिरता देख बदमाश फायरिंग करते भागे। इनमें से एक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। उसकी जमकर पिटाई कर दी। पुलिस ने उसे अभिरक्षा में लेकर पीएचसी में भर्ती कराया। यहां उसकी हालत गंभीर देख एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया। वहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

बदमाश की पहचान तुर्की थाना के खरौना के आकाश कुमार के रूप में हुई है। ग्रामीणों की तत्पराता से लूट नहीं हो सकी। घटना के समय सीएसपी में डेढ़ लाख कैश था।

ये भी पढ़ें

Purnia News: पूर्णिया में दिल्ली पुलिस को गांव वालों ने बना लिया बंधक; महिला के बेडरूम में घुसने का आरोप; हुआ बवाल

Bihar Police Exam: खगड़िया का अभिषेक निकला सिपाही भर्ती परीक्षा का सरगना, Whatsapp चैट से हुए कई खुलासे

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर