Move to Jagran APP

Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर में पुलिस की आंख में झोंकी मिर्ची पाउडर, फिर बदमाशों ने पिस्टल दिखाकर कर दिया खेला

Muzaffarpur News बिहार के मुजफ्फरपुर मेंं बदमाशों के हौसले बुलंद हो गए हैं। आम लोगों को तो छोड़िए अब पुलिस को भी नहीं छोड़ रहे हैं। इसी क्रम में इस बार बदमाशों ने पुलिस टीम की आंखों में मिर्ची झोंककर सभी को हैरान कर दिया। सभी बदमाश अपने दोस्त को छुड़ाने आए थे। मौका देखते ही पुलिस टीम पर हमला कर दिया।

By Sanjiv Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Published: Sun, 30 Jun 2024 12:59 PM (IST)Updated: Sun, 30 Jun 2024 12:59 PM (IST)
मुजफ्फरपुर में पुलिस की आंख में डाल दिया मिर्ची पाउडर (जागरण)

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरपुर। Muzaffarpur News: नगर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर में पर्यवेक्षण गृह से इलाज के लिए ले जाए जा रहे एक विधि विवादित किशोर को उसके दो साथियों द्वारा पुलिस के आंख में मिर्ची पाउडर झोंककर व पिस्टल दिखाकर अभिरक्षा से भगा ले गया।

मामला सामने आने के बाद एसटीएफ व पुलिस की संयुक्त टीम मौके पर पहुंचकर जांच की। आसपास में लगे सीसी कैमरे को खंगाला। इसके बाद अभिरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों से पूछताछ कर कई जगहों पर छापेमारी की जा रही है। बताया गया कि शनिवार को विधि विवादित किशोर तबीयत खराब होने की बात बताया। इसके बाद पर्यवेक्षण गृह से दो पुलिसकर्मी की अभिरक्षा में उसे सदर अस्पताल ले जाया जा रहा था।

सभी ऑटो के इंतजार में थे खड़े

पर्यवेक्षण गृह के गेट के समीप आटो के इंतजार में सभी खड़े थे। इसी क्रम में किशोर के दो साथी बाइक से वहां पहुंचे और अभिरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी के आंख में मिर्ची पाउडर झोंककर उक्त विधि विवादित किशोर को बाइक पर बैठा लिया। इस दौरान एक पुलिसकर्मी ने विरोध करने की कोशिश की तो बदमाश द्वारा पिस्टल तान दिया गया। इसके बाद पुलिसकर्मी पीछे हट गए।

बदमाश मरीन ड्राइव के रास्ते भाग निकले

फिर बदमाश मरीन ड्राइव के रास्ते भाग निकले। बताया गया कि वह फरवरी में साहेबगंज थाना क्षेत्र से पकड़ा गया था। वहां साहेबगंज थाने पर तैनात पुलिसकर्मी पर हमला कर और एक साथी के साथ भाग निकला था। बाद में पुलिस ने छापेमारी की। इस दौरान मुठभेड़ में वह पुलिस की गोली से घायल हो गया था। इसके बाद उसे पकड़ा गया था। इसके बाद उम्र कम होने पर उसे पर्यवेक्षण गृह में रखा गया था।

ये भी पढ़ें

Bihar Politics: किसके नेतृत्व में होगा 2025 का विधानसभा चुनाव? आ गया JDU नेता का फाइनल जवाब; सियासी पारा हाई

Bihar Teacher News: बिहार के शिक्षा विभाग का एक और फरमान, शिक्षकों को साल में 6 दिन करना होगा ये काम


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.