Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: बिहार में कोयला खदान की खोज कराएगी मोदी सरकार, केंद्रीय राज्य मंत्री ने कर दिया बड़ा एलान

Muzaffarpur News केंद्रीय कोयला व खनन राज्य मंत्री सतीशचन्द्र दुबे ने कहा कि बिहार में भी कोयला खदानों की खोज हो रही है। चाणक्य विद्यापति सोसाइटी की ओर से आयोजित अभिनंदन समारोह में उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उनको इस मंत्रालय की जवाबदेही दी है। हम बेहतर काम करके उपलब्धि देंगे।उन्होंने कहा कि जो राजनेता समाज का विकास नहीं करेगा वह कभी देश का विकास नहीं कर सकता।

By Amrendra Tiwari Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Sat, 06 Jul 2024 09:38 PM (IST)
Hero Image
केंद्रीय राज्य मंत्री सतीश चंद्र दुबे का स्वागत (जागरण)

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरपुर। Muzaffarpur News: केंद्रीय कोयला व खनन राज्य मंत्री सतीशचन्द्र दुबे ने कहा कि बिहार में भी कोयला खदानों की खोज हो रही है। चाणक्य विद्यापति सोसाइटी की ओर से आयोजित अभिनंदन समारोह में उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उनको इस मंत्रालय की जवाबदेही दी है। हम बेहतर काम करके उपलब्धि देंगे।

 उन्होंने कहा कि जो राजनेता समाज का विकास नहीं करेगा वह कभी देश का विकास नहीं कर सकता। वह सबका साथ, सबका विकास व सबका विश्वास के मूल मंत्र पर काम करते हैं। बाबा गरीबनाथ मंदिर के विकास में सहयोग की बात भी कही। मीडियाकर्मियों के एक सवाल पर उन्होंने कहा कि बिहार में पुल गिरने की जांच सरकार करा रही है। सख्त कार्रवाई हो रही है।

केंद्रीय राज्य मंत्री को 91 किलो लड्डू से तौला गया

खबड़ा के एक होटल में आयाजित समारोह में केंद्रीय राज्य मंत्री को 91 किलो लड्डू से तौला गया। अंगवस्त्र, फरसा एवं शंख देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता व संचालन सोसाइटी के अध्यक्ष पंडित विनय पाठक तथा स्वागत आध्यात्मिक गुरु पंडित कमलापति त्रिपाठी प्रमोद ने किया। आचार्य राघवेंद्र मिश्र, आचार्य संजय तिवारी, आचार्य अभिषेक पाठक, वशिष्ठ तिवारी, अभिनंदन पाण्डेय के नेतृत्व में वेद मंत्रोच्चार, शंखध्वनि, के बीच पुष्प वर्षा की गई। मैथिली परिषद की ओर से अध्यक्ष बेबी चौधरी ने भवन निर्माण की मांग रखी।

इनकी रही भागीदारी 

आयोजन में बगहा विधायक राम सिंह, सोसाइटी संरक्षक शंभू नाथ चौबे, मनमन त्रिवेदी, तेज नारायण झा, अजयानंद झा, पंडित हरिशंकर पाठक, भूमिहार ब्राह्मण सामाजिक फ्रंट के मंत्री धर्मवीर शुक्ला, ज्योतिषाचार्य आनंद कुमार द्विवेदी, बेतिया की पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष रेणु देवी, भाजपा नेता प्रदीप दुबे, छात्र हम के प्रदेश अध्यक्ष संकेत मिश्रा आदि शामिल रहे।

ये भी पढ़ें

Mukesh Sahani: इधर लालू मीटिंग में थे व्यस्त उधर मुकेश सहनी ने कर दिया बड़ा एलान, कहा- हमारी लड़ाई अभी भी...

Bihar Teacher News: 'शिक्षा विभाग शेर तो शिक्षक सवा शेर', अब लॉग आउट में कर रहे हेर-फेर; धड़ल्ले से चल रहा खेल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें