Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Muzaffarpur News: मुकेश अंबानी मुजफ्फरपुर में हाजिर हों! जिला उपभोक्ता आयोग ने भेजा नोटिस; वजह भी आई सामने

Muzaffarpur News देश के नंबर वन अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी को मुजफ्फरपुर के जिला उपभोक्ता आयोग ने नोटिस भेजकर हाजिर होने के लिए कहा है। एक ग्राहक की शिकायत पर उन्हें नोटिस भेजा गया है।उनके विरुद्ध ब्रह्मपुरा थाना के जूरन छपरा रोड नंबर-पांच निवासी विवेक कुमार ने परिवाद दाखिल किया था। मुकेश अंबानी के खिलाफ 0 लाख 30 हजार रुपये का दावा ठोका गया था।

By Arun Kumar Jha Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Wed, 07 Aug 2024 01:53 PM (IST)
Hero Image
मुकेश अंबानी को बिहार हाजिर होने का आदेश (जागरण)

 जागरण संवाददाता, मुजफ्फरपुर। Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर जिला उपभोक्ता आयोग ने भारत के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी को नोटिस भेजा है। उन्हें 29 अक्टूबर को मुजफ्फरपुर में उपस्थित होने के लिए कहा है। 

उनके विरुद्ध ब्रह्मपुरा थाना के जूरन छपरा रोड नंबर-पांच निवासी विवेक कुमार ने परिवाद दाखिल किया था। इसमें आइडिया से जियो में पोर्ट कराए गए सिम को अचानक बंद करने का आरोप लगाते हुए 10 लाख 30 हजार रुपये का दावा ठोका गया था।

नंबर बंद होने से मुझे आर्थिक रूप से नुकसान हो रहा है: शिकायतकर्ता

शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत में बताया है कि उक्त मोबाइल नंबर मेरे कार्यक्षेत्र से जुड़े सभी लोगों के पास दिया गया है। अब मोबाइल नंबर बंद होने के कारण शिकायतकर्ता को आर्थिक, मानसिक और शारीरिक रूप से परेशान होना पड़ रहा है। जिस कारण शिकायतकर्ता ने मुकेश अंबानी की कंपनी जियो पर 10 लाख 30 हजार रुपये का दावा भी किया है।

ये भी पढ़ें

स्मार्ट मीटर तेजी से घूमता है... शिकायत पर बिजली विभाग ने लगाई गजब की तरकीब, गांव वाले तुरंत हो गए तैयार

Ara News: आरा के लोगों ने BSNL की चांदी कर दी, 22 दिनों में जुड़ गए रिकॉर्डतोड़ ग्राहक; कई करवा रहे सिम पोर्ट

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर