Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Crime: ऑर्केस्ट्रा डांसर के साथ बुक किया होटल, जमकर खिलाया चिकन लॉलीपॉप, फिर मुंह में पिस्टल डाल...

Muzaffarpur News बिहार के मुजफ्फरपुर के एक होटल में एक ऑर्केस्ट्रा डांसर को एक शख्स ने मुंह में पिस्टल डालकर गोली मार दी। महिला डांसर बुरी तरह से घायल हो गई। हालांकि पीड़िता कमरे का दरवाजा खोलने में कामयाब रही और बेहोश होने से पहले ग्राउंड फ्लोर पर रिसेप्शन एरिया तक पहुंच गई। पुलिस मामले की जांच में लग गई है।

By Jagran News Edited By: Sanjeev KumarUpdated: Wed, 10 Jan 2024 01:26 PM (IST)
Hero Image
मुजफ्फरपुर के होटल में ऑर्केष्ट्रा डांसर को मारी गोली (जागरण)

आईएएनएस, पटना। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के एक होटल के कमरे में ऑर्केस्ट्रा में काम करने वाली एक महिला को गोली मार दी गई। मुजफ्फरपुर शहर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एसपी) अवधेश सरोज दीक्षित ने कहा कि आरोपी और पीड़िता ने पति-पत्नी कहकर एक कमरा बुक किया था। महिला को होटल के कमरे में गोली मार दी गई और आरोपी मौके से भाग गया।

क्या है मामला?

घटना मंगलवार की रात की है, जब इमरान अली नाम के एक व्यक्ति ने ऑर्केस्ट्रा डांसर के साथ मिठनपुरा चौक स्थित एलवी इंटरनेशनल होटल में कमरा बुक किया था। फिर शख्स ने प्रेमिका के लिए चिकन लॉलीपॉप मंगाया और दोनों ने उसे खाया।

लेकिन कुछ ही देर बाद शख्स का मूड बदल गया और लड़की के मुंह में पिस्टल डाल दी और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। पीड़िता बुरी तरह से घायल हो गई थी। हालांकि, पीड़िता कमरे का दरवाजा खोलने में कामयाब रही और बेहोश होने से पहले ग्राउंड फ्लोर पर रिसेप्शन एरिया तक पहुंच गई।

गोली लड़की के गाल को फाड़कर निकल गई

पुलिस अधिकारी के मुताबिक,  गोली लड़की के गाल को फाड़कर निकल गई। पुलिस अधिकारी के मुताबिक, घटनास्थल से एक पिस्टल और दो जिंदा कारतूस मिले हैं। बिस्तर पर कमरे में खून के धब्बे पाए गए हैं।

सीसीटीवी कैमरे से घटना की मिली जानकारी

होटल की मालकिन नीलू भारती ने बताया कि उन्हें गंभीर बीमारी है। इसलिए उन्होंने होटल को बंद कर दिया था। कुछ दिन पहले होटल चालू किया है। फिलहाल यहां कम ग्राहक आते हैं। इसलिए एक स्टाफ रखा है। शाम में स्टाफ ने उन्हें एक कमरा बुक होने की जानकारी दी।

रात में खाना खाने के समय सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देख रही थी। इसमें देखा कि होटल के नीचे एक युवती फर्श पर छटपटा रही थी। उन्होंने स्टाफ से पूछा तो पता चला कि युवती गोली लगने की बात बता रही है। इसके बाद उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। कमरे पर जब पुलिस पहुंची तो वहां खून फैला हुआ था।

पहले भी कई बार उसी युवक के साथ होटल में ठहरी थी युवती

होटल संचालक के स्वजन ने बताया कि युवती इससे पहले भी चार-पांच बार होटल में ठहरी थी। पिछली बार वह 30 दिसंबर की रात उसी युवक के साथ एक दिन के लिए ठहरी थी।

वह अक्सर एक दिन के लिए ही होटल में ठहरती थी। होटल के स्टाफ को युवती ने बताया कि मालीघाट में वह अपनी दादी उर्मिला खातून के साथ रहती है। उसका मकान बन रहा है। इसलिए वह होटल में ठहरने आ जाती है।

दार्जिलिंग से आ रहा था युवती के मोबाइल पर मां का कॉल

युवती के मोबाइल पर बार-बार एक महिला का काल आ रहा था। पुलिस अधिकारी ने जब उस महिला से बातचीत की तो उसने खुद को युवती की मां बताया। महिला ने बताया कि वह दार्जिलिंग की रहने वाली है।

युवती मुजफ्फरपुर में किसी ब्यूटीपार्लर में काम करती है। पुलिस अधिकारी ने उसे घटना की जानकारी देते हुए जल्द से जल्द बैरिया स्थित निजी अस्पताल पहुंचने को कहा।

एसपी ने एफएसएल टीम बुलाई

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि हमने सबूतों के नमूने इकट्ठा करने के लिए एफएसएल टीम को बुलाया है और उसके बाद कमरे को सील कर दिया है। प्रारंभिक जांच के दौरान पता चला कि दोनों पति-पत्नी नहीं थे।

महिला पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी की मूल निवासी है और मुजफ्फरपुर में रहकर एक ऑर्केस्ट्रा पार्टी के लिए काम कर रही थी।

दीक्षित ने कहा कि पीड़ित को एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है और वह बयान देने की स्थिति में नहीं है। होटल प्रशासन की ओर से गंभीर खामियां पाई गईं। होटल में जिस मंजिल पर अपराध हुआ, उस पर कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा है।

जब घटना हुई तो रिसेप्शन और मंजिल पर कोई कर्मचारी नहीं था। आरोपी ने अपना नाम उजागर किया है एक रजिस्टर में लेकिन उसमें महिला का नाम नहीं लिखा है।

गाल पर गोली लगने के कारण वह अपना नाम बताने में असमर्थ है। हम आरोपी की पहचान और कारण जानने के लिए महिला के ठीक होने का इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

Bihar Politics: राजद के लिए इन 5 लोकसभा सीट को जीतना अब आसान नहीं, मिल रही बड़ी चुनौती, पढ़िए समीकरण

Bihar Politics: 'संयोजक का पद कहां से आया? नीतीश कुमार के खिलाफ साजिश हो रही'; JDU के दिग्गज नेता के गंभीर आरोप


आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर