Move to Jagran APP

Muzaffarpur News: 20 रुपये के विवाद में सिपाही और दुकानदार के बीच मारपीट; लाठी के बाद चले लात-घूंसे

Muzaffarpur News मुजफ्फरपुर के स्टेशन रोड इलाके में एक सिपाही और दुकानदार के बीच 20 रुपये के विवाद में जमकर मारपीट हो गई। सिपाही ने दुकानदार को थप्पड़ जड़ दिया जिसके बाद दुकानदार ने भी लाठी से सिपाही की पिटाई कर दी। आसपास के लोगों के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ। पुलिस ने आरोपित दुकानदार को हिरासत में ले लिया है।

By Aakash Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Tue, 03 Sep 2024 03:19 PM (IST)
Hero Image
20 रुपये के नोट के चलते सिपाही और दुकानदार में बवाल (जागरण)

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरपुर। Muzaffarpur News: स्टेशन रोड इलाके के एक दुकान में वर्दी पर लगाने वाला बेल्ट खरीदने के दौरान एक सिपाही का दुकानदार से विवाद हो गया। सिपाही और दुकानदार 20 रुपये के विवाद में आपस में उलझ गए। नौबत मारपीट पर आ गई। इसके बाद गुस्साए सिपाही से बेल्ट को फेंककर दुकानदार को थप्पड़ जड़ दिया। दुकानदार ने भी लाठी से सिपाही की पिटाई कर दी।

आसपास के लोगों के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ। मामले में उक्त सिपाही ने मारपीट का आरोप लगाकर नगर थाने में शिकायत की है। इसके बाद पुलिस ने आरोपित दुकानदार को पकड़कर थाने ले आई। नगर थानाध्यक्ष शरत कुमार ने बताया कि सीसी कैमरे के फुटेज को खंगाला जा रहा है। सिपाही की गलती होगी तो उसके विरूद्ध विभागीय कार्रवाई की जाएगी।

सीतामढ़ी के बेलसंड के दुकानदार को हिरासत में लेकर जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि बिहार पुलिास का एक सिपाही अपने वर्दी की बेल्ट खरीदने जिला परिषद मार्केट स्थित एक दुकान में गया था। दुकानदार और सिपाही के बीच 20 रुपये का विवाद हो गया। इसके बाद सिपाही ने बेल्ट को फेंक दिया।

दुकानदार ने आरोप लगाया कि बेल्ट से उसके पैर में चोट लग गई। विरोध करने पर सिपाही ने उसे थप्पड़ लगा दिया। गुस्साए दुकानदार ने लाठी से सिपाही की पिटाई कर दी। इससे इलाके में अफरातफरी मच गया। आसपास के लोगों के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ।

ये भी पढ़ें

Patna Crime News: बिहटा में प्रेमी-प्रेमिका को दी ऐसी मौत कि कांप उठा पूरा इलाका, लड़की के घर के 4 लोग गिरफ्तार

Bihar Crime: पटना में अपराधियों का तांडव, युवक को दौड़ाकर मारी गोली; इलाज के दौरान मौत

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।