Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर में पूर्व सरपंच समेत तीन पर ताबड़तोड़ फायरिंग, दुकान में घुसकर बरसा दी गोलियां

Muzaffarpur News मुजफ्फरपुर के मीनापुर में पूर्व सरपंच समेत तीन लोगों को बीती शाम गोली मार दी गई। तीनों की हालत गंभीर बताई जा रही है। भीषण गोलीबारी के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। दुकान में घुसने के बाद बदमाशों ने लाखों रुपये भी लूट लिए। इलाके में दहशत का माहौल है। एएसपी को मौके पर पहुंचना पड़ा।

By Sanjiv Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Sun, 25 Aug 2024 08:29 AM (IST)
Hero Image
मुजफ्फरपुर में अपराधियों का बोलबाला (जागरण फोटो)

संवाद सहयोगी, मीनापुर (मुजफ्फरपुर)। Muzaffarpur News: पुलिस को सुरक्षा व्यवस्था को चुनौती देते हुए बाइक सवार बेखौफ बदमाशों ने मीनापुर के अलीनेउरा इलाके में किराना दुकान में घुसकर पूर्व सरपंच समेत तीन लोगों को गोली मार दी।

शनिवार देर शाम लूटपाट की नीयत से बदमाश किराना कारोबारी नंदलाल साह के दुकान पर पहुंचे थे। लूट के विरोध पर पहले नंदलाल साह व उनके इकलौते बेटे नीरज को गोली मारी। इसके बाद गोली की आवाज सुनकर पहुंचे कारोबारी के भाई पूर्व सरपंच विजय प्रभाकर को भी गोली मार दी।

इलाके में दहशत और अफरातफरी

ताबड़तोड़ फायरिंग की आवाज सुनने के बाद स्थानीय लोग दौड़े। तब तक बदमाश बाइक से भाग निकले। घटना के बाद इलाके में दहशत और अफरातफरी मच गई। खून से लथपथ हालत में तीनों घायलों को लेकर स्वजन के साथ ग्रामीण एसकेएमसीएच पहुंचे। यहां बेहतर सुविधा नहीं मिलने के कारण बैरिया के एक निजी अस्पताल में ले गए। करीब दो घंटों तक अस्पताल में घायलों को रोका गया।

अस्पतालों में घायलों को रोकने पर हंगामा

स्वजन व गांव से आए लोगों ने इलाज में लापरवाही व अस्पताल प्रबंधन की मनमानी को लेकर हंगामा किया गया। स्वजन का आरोप है कि चिकित्सक नहीं थे। बावजूद मरीज को बिल बनाने के लिए रोका गया। इस पर आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा किया। अस्पताल के कर्मियों से हाथापाई भी हुई। सिटी एसपी अवधेश सरोज दीक्षित, एएसपी पूर्वी समेत अन्य पुलिस पदाधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ।

मरीजों को किया गया पटना रेफर

इसके बाद मरीजों की हालत गंभीर बताते हुए पटना रेफर कर दिया गया। बताया गया कि शनिवार की शाम करीब साढ़े सात बजे किराना दुकान में लूट की नीयत से दो हाईस्पीड बाइक से चार बदमाश हेलमेट व मास्क लगाए हुए पहुंचे। दुकान में घुसने के बाद बदमाश गल्ले से कैश लूट लिए। विरोध करने पर नंदलाल साह के सिर में गोली मार दी।

आवाज सुनकर घर से बाहर निकले उनके पुत्र नीरज कुमार पर भी बदमाशों ने फायरिंग झोंक दी। उसके सीने में गोली लगी है। वहीं सामने में चाय की दुकान पर बैठे पूर्व सरपंच विजय प्रभाकर दौड़ कर वहां आए। बदमाशों ने उनके सिर में गोली मार दी। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश झपहां की ओर भाग निकले।

पुलिस को भी भारी विरोध का सामना करना पड़ा

सूचना पर पहुंची मीनापुर थाने की पुलिस को भी उग्र लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा। मशक्कत के बाद लोग शांत हुए। छानबीन के दौरान पुलिस ने मौके से पांच खोखा जब्त की है। पुलिस का कहना है कि आसपास में लगे सीसी कैमरे को खंगालकर बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है। 

मुजफ्फरपुर कि सिटी एसपी अवधेश सरोज दीक्षित ने कहा कि एक ही परिवार के किराना कारोबारी समेत तीन लोगों को गोली मारी गई है। चार की संख्या में दो बाइक पर आए बदमाशों ने दुकान में घुसकर घटना को अंजाम दिया है। लूटपाट समेत अन्य बिंदुओं पर जांच चल रही है। एक टीम गांव में कैंप कर रही है। दूसरी टीम बदमाशों की पहचान कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

ये भी पढ़ें

Banka News: लोडेड कट्टा के साथ मोस्ट वांटेड क्रिमिनल गिरफ्तार, दो बदमाश मौके से हुए फरार; मचा हड़कंप

Bihar News: 'विधायक रीतलाल यादव के भाई ने कराई कार पर फायरिंग', Patna AIIMS के CCO शिकायत लेकर पहुंचे थाने

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर