Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Muzaffarpur News: ट्रैक्‍टर की टक्‍कर से किशोर की मौत, लोगों ने जमकर किया हंगामा; पुलिस को बनाया बंधक, लाठीचार्ज के बाद हटी भीड़

मिठनपुरा के बीएमपी कन्हौली इलाके में ट्रैक्टर ने अमित कुमार नामक एक किशोर को रौंद दिया। हादसे में किशोर की मौत हो गई। इसके बाद स्थानीय लोगों का गुस्सा भड़क गया। लाठी-डंडे से लैस लोगों ने टायर जलाकर प्रदर्शन शुरू कर दिया। शव के साथ बीएमपी चौक समेत आसपास की चार जगहों पर सड़क जाम कर दिया। सूचना मिलने के बाद डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची।

By Sanjiv Kr SinhaEdited By: Prateek JainUpdated: Sun, 17 Dec 2023 11:40 PM (IST)
Hero Image
कन्हौली रोड में किशोर की मौत पर जाम किए लोगो पर लाठी चार्ज करती पुलिस। जागरण

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरपुर। मिठनपुरा के बीएमपी कन्हौली इलाके में ट्रैक्टर ने अमित कुमार नामक एक किशोर को रौंद दिया। हादसे में किशोर की मौत हो गई। इसके बाद स्थानीय लोगों का गुस्सा भड़क गया। लाठी-डंडे से लैस लोगों ने टायर जलाकर प्रदर्शन शुरू कर दिया।

शव के साथ बीएमपी चौक समेत आसपास की चार जगहों पर सड़क जाम कर दिया। सूचना मिलने के बाद डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची। उग्र लोगों ने डायल 112 के वाहन की चाबी निकाल ली। इसके बाद टीम के पुलिसकर्मियों को बंधक बना लिया। इस दौरान पुलिसकर्मियों के साथ नोकझोंक भी हुई।

सूचना मिलने के बाद मिठनपुरा थानाध्यक्ष के नेतृत्व में कई थानों की पुलिस टीम मौके पर पहुंची। अनियंत्रित स्थिति की सूचना पर सिटी एसपी अरविंद प्रताप सिंह व एएसपी मुख्यालय आशीष आनंद भी वहां पहुंचे।

बातचीत के बाद भी जाम नहीं हटाने पर पुलिस को लाठी चटकाकर लोगों को खदेड़ना पड़ा। इसके बाद जाम समाप्त हुआ। इससे करीब चार घंटे आवागमन बाधित रहा। पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

जलावन लेकर लौटते समय हुई घटना

बताया गया कि उसी इलाके के रहने वाले अमित कुमार पड़ोस के सुधा नामक किशोरी के साथ जलावन चुनने के लिए गए थे। साइकिल पर जलावन रखकर अमित व सुधा घर लौट रहे थे। इसी क्रम में सामने से आ रहे मिट्टी लदे ट्रैक्टर ने अमित को रौंद दिया। इसमें उसका साइकिल क्षतिग्रस्त हो गया। हालांकि सुधा बाल-बाल बच गई।

ट्रैक्टर चालक ने बच्ची को भी रौंदकर मारने की दी धमकी

इस दौरान ट्रैक्टर चालक ने सुधा को भी धमकी दी कि तुम्हारे ऊपर भी ट्रैक्टर चढ़ाकर देंगे। इसके बाद चालक रघुवीर वहां से भाग निकला। घटना की जानकारी के बाद स्थानीय लोग उग्र हो गए। हादसे के बाद उसी रास्ते से आ रहे दूसरे ट्रैक्टर को लोगों ने घेर लिया और चालक की पिटाई कर दी। किसी तरह ट्रैक्टर छोड़कर चालक वहां से भाग निकला। इसके बाद इलाके में चार जगहों पर टायर जलाकर सड़क जाम कर दिया गया।

ट्रैक्टर की ठोकर से किशोर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। ट्रैक्टर को जब्त कर लिया गया है। चालक फरार है। स्वजन के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। - अरविंद प्रताप सिंह, सिटी एसपी

यह भी पढ़ें -

सुशील मोदी ने CM न‍ीतीश के 'सेक्‍स एजुकेशन' वाले बयान को लेकर फिर साधा निशाना, बोले- इंडी अलायंस की चौथी बैठक भी होगी फ्लॉप

Bihar Politics: लोकसभा चुनाव की तैयारी तेज, भाजयुमो युवा समागम का सम्राट चौधरी ने जारी किया पोस्टर; बैठक में कई नेता रहे मौजूद

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर