Move to Jagran APP

Bihar News: प्रेम विवाह के बाद पति ने बदले रंग तो पत्नी ने चुन ली मौत, वीडियो कॉल पर की आत्महत्या

Bihar News मुजफ्फरपुर के मड़वन से एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां प्रेम विवाह के एक महीने बाद जब पति ने पत्नी से मिलने से इनकार कर दिया तो पत्नी ने आत्महत्या कर ली। पत्नी ने आत्महत्या करने से पहले पति को वीडियो कॉल भी किया और उसके ऑनलाइन रहते हुए फंदे पर झूल गई।

By Rajesh Ranjan Edited By: Rajat Mourya Published: Thu, 28 Dec 2023 08:32 PM (IST)Updated: Thu, 28 Dec 2023 08:32 PM (IST)
प्रेम विवाह के बाद पति ने बदले रंग तो पत्नी ने चुन ली मौत, वीडियो कॉल पर की आत्महत्या

संवाद सहयोगी, मड़वन (मुजफ्फरपुर)। करजा थाना क्षेत्र अंतर्गत मकदूमपुर कोदरिया में पति के मिलने नहीं आने से अवसाद में रह रही पत्नी ने प्रेम विवाह के एक माह बाद ही गुरुवार की अलसुबह पति को वीडियो कॉल कर गले में फंदा डाल आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची करजा थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद स्वजन को सौंप दिया।

मिली जानकारी के अनुसार, वैशाली जिले के वैशाली थाना क्षेत्र क्षेत्र के खरौना निवासी दिनेश महतो की 18 वर्षीय पुत्री आरती ने पड़ोस के ही एक युवक से एक माह पूर्व प्रेम विवाह किया था। इसकी जानकारी होने पर परिवार वालों ने दोनों को घर से निकाल दिया था। उसके बाद आरती अपने नाना के घर करजा थाना क्षेत्र के मकदुमपुर कोदरिया आ कर रहने लगी थी।

गले में फंदा डाल आत्महत्या की

वहीं, पति कमाने के लिए किसी अन्य प्रदेश चला गया था। इस बीच कई बार आरती ने अपने पति को मिलने आने को कहा, मगर पति काम का हवाला देते हुए नहीं आया। स्वजन का कहना है कि गुरुवार की अलसुबह आरती ने अपने पति को वीडियो कॉल किया और ऑनलाइन रहते हुए गले में फंदा डाल आत्महत्या कर ली।

इसके बाद स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना करजा पुलिस को दी। मौके पर पहुंची करजा थाना पुलिस ने प्रारंभिक जांच पड़ताल के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। फिर बाद में मृतका के मायके से पहुंचे स्वजन को शव सौंप दिय गया।

इस संबंध में थानाध्यक्ष राजेश कुमार राकेश ने बताया कि प्रारंभिक जांच में युवती के पति के नहीं आने के कारण अवसाद में रहने की बात सामने आई है। संभवतः इसी वजह से युवती ने पति को वीडियो कॉल कर ऑनलाइन रहते हुए आत्महत्या कर ली। इस मामले में यूडी केस दर्ज किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- जमुई में इंटरमीडिएट छात्र की पीट-पीटकर की हत्या, पिता ने जिसे दिया था कर्ज उसी की बेटी से अफेयर की आशंका, जांच जारी

ये भी पढ़ें- Chhapra Crime News: पट्टीदार के दरवाजे पर बाइक खड़ा करना युवक को पड़ा भारी, पड़ोसी ने चाकू घोंपकर कर दी हत्या


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.