Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Muzaffarpur: रेस्टोरेंट अंधाधुंध फायरिंग केस में पुलिस का खुलासा, जेल में रची गई थी साजिश; आरोपी अब भी फरार

Muzaffarpur Firing रेवा रोड में भगवानपुर फरदो गोला स्थित एसआर ग्रांड एंड रेस्टोरेंट में अंधाधुंध फायरिंग मामले में जांच दर जांच कई बातें सामने आई हैं। सामने आया है कि रेस्टोरेंट संचालक के रिश्तेदार से बदला लेने के लिए जेल में ही घटना की साजिश रची गई थी। इसके आधार पर इस मामले में शामिल बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर कई जगहों पर छापेमारी की जा रही है।

By Sanjiv Kr SinhaEdited By: Prateek JainUpdated: Tue, 22 Aug 2023 05:59 PM (IST)
Hero Image
रेस्टोरेंट अंधाधुंध फायरिंग केस में पुलिस ने खुलासा किया है।

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरपुर: रेवा रोड में भगवानपुर फरदो गोला स्थित एसआर ग्रांड एंड रेस्टोरेंट में अंधाधुंध फायरिंग मामले में जांच दर जांच कई बातें सामने आई हैं।

सामने आया है कि रेस्टोरेंट संचालक के रिश्तेदार से बदला लेने के लिए जेल में ही घटना की साजिश रची गई थी। इसके आधार पर इस मामले में शामिल बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर कई जगहों पर छापेमारी की जा रही है।

चार के खिलाफ केस दर्ज

बता दें कि रेस्टोरेंट संचालक पूर्व सैनिक राज कुमार मिश्रा ने प्राथमिकी में एक व्यक्ति को नामजद करते हुए तीन अज्ञात को आरोपित किया है।

पश्चिमी क्षेत्र के साहेबगंज इलाके के शातिर बदमाश प्रताप राणा को नामजद किया गया है, उसके विरुद्ध बैंक लूट, हत्या, आर्म्स एक्ट समेत कई संगीन मामले दर्ज हैं। जिले के अलावा वैशाली समेत अन्य थाने में भी उस पर मामले दर्ज हैं।

जांच में पुलिस को पता चला कि रेस्टोरेंट संचालक का रिश्तेदार प्रिंस ठाकुर एक मामले में जब जेल में बंद था, तभी उसका साहेबगंज के उक्त आरोपित से विवाद हो गया था। इसके बाद ही उससे बदला लेने के लिए जेल में ही साजिश रची।

जमानत पर बाहर आकर की फायरि‍ंग

चर्चा है कि जमानत पर बाहर आने के बाद उक्त बदमाश ने साथियों के साथ मिलकर शनिवार की रात उक्त रेस्टोरेंट पर प्रिंस से बदला लेने के लिए उसे खोजने आया।

कहा जा रहा कि प्रिंस का रेस्टोरेंट पर ज्यादा आना-जाना था। इसकी जानकारी बदमाशों को मिल गई थी। इसलिए वह रेस्टोरेंट पर बदला लेने पहुंचा था, उसके नहीं मिलने पर अंधाधुंध फायरिंग की गई थी।

घटना की गुत्थी सुलझाने व बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर नगर एएसपी अवधेश दीक्षित के नेतृत्व में विशेष टीम सभी बिंदुओं पर जांच कर कार्रवाई में जुटी है।

इस कड़ी में सोमवार की शाम साहेबगंज, वैशाली समेत कई जगहों पर छापेमारी की गई, लेकिन घटना के तीसरे दिन भी किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी। विशेष टीम मोबाइल सर्विलांस व सीसी कैमरे में कैद तस्वीर के आधार पर कार्रवाई कर रही है।

एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पुरानी रंजिश में गोलीबारी करने की बात सामने आई है। घटना में शामिल बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर कई जगहों पर छापेमारी की जा रही है। जल्द ही आरोपित गिरफ्त में होंगे।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर