Move to Jagran APP

4 महीने पहले पति ने दर्ज कराई थी FIR, पुलिस ने ढूंढकर निकाला तो साथ ले जाने से कर दिया इनकार; फिर...

Bihar News in Hindi बिहार के मुजफ्फरपुर में पुलिस ने चार महीने से लापता एक को ढूंढ निकाला लेकिन अब उसका पति उसे अपने साथ रखने से इनकार कर रहा है। पुलिस ने महिला को अभिरक्षा में लेकर कोर्ट में उसका बयान दर्ज कराकर उसके पति को थाने बुलाया लेकिन उसने महिला को अपने साथ ले जाने से इनकार कर दिया।

By Aakash Kumar Edited By: Mohit Tripathi Published: Sat, 22 Jun 2024 04:16 PM (IST)Updated: Sat, 22 Jun 2024 04:16 PM (IST)
लापता के चार महीने बाद मिली पत्नी, अपनाने से पति का इन्कार

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर में रामदयालु नगर इलाके से लापता एक महिला काजीमोहम्मदपुर थाने की पुलिस को करीब चार महीने मिली है। पुलिस ने उसे अभिरक्षा में लेकर कोर्ट में 164 का बयान दर्ज कराया है।

बयान दर्ज कराने के बाद पुलिस ने उसके पति काे थाने बुलाया गया, लेकिन उसने पुलिस के समक्ष महिला को अपनाने से इनकार कर दिया। इसके बाद पुलिस ने उसे मौसी के घर पर रखा है।

8 फरवरी को लापता हुई थी महिला

विदित हो कि महिला के लापता होने के बाद उसके पति ने आठ फरवरी को काजीमोहम्मदपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। इसमें वैशाली इलाके के एक युवक को नामजद कर पत्नी का कार से अपहरण करने का आरोप लगाया था।

आवेदन में महिला के पति ने कहा था कि वह किराये के मकान में मां-पत्नी व बच्चों के साथ रहते है। आठ फरवरी की सुबह वह ड्यूटी पर चले गए। शाम में सात बजे वापस लौटे तो पत्नी घर में नहीं थी। मां से पूछने पर पता चला कि एक कार में आए युवक ने उसकी पत्नी को उसमें बैठाकर ले गए। घर में पत्नी की डायरी में आरोपित का तीन मोबाइल नंबर मिला। उसपर कॉल करने पर उसके साथ पत्नी का भी नंबर स्विच ऑफ बताया।

यह भी पढ़ें: '75% आरक्षण भाजपा सरकार ने किया रद्द', Reservation पर Tejashwi Yadav का हल्लाबोल; 15 अगस्त को लेकर किया बड़ा एलान

यूपी के युवक पर दूसरी बार पुत्री को भगाने का आरोप

उत्तरप्रदेश के एक युवक पर मुजफ्फरपुर की रहनेवाली युवती को गलत नीयत से बहला-फुसलाकर दूसरी बार भगाने का आरोप लगाया गया है। खोजबीन में बेटी का कहीं पता नहीं चलने के बाद उसकी मां ने 40 दिनों बाद नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

एफआईआर में युवती की मां ने यूपी के कुशीनगर निवासी मोहम्मद मुस्तफा खान को नामजद आरोपित किया गया है। पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है। इसकी जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

आवेदन में पीड़िता ने बताया है कि उनकी पुत्री को आरोपित युवक ने बहला फुसलाकर घर से भगा ले गया है। पूर्व में भी आरोपित ने गाजियाबाद स्थित उसकी बहन के घर से उसकी पुत्री को भगा चुका है।

CM Nitish Kumar ने Traffic Police को दिए 56 पेट्रोलिंग वाहन, CCTV कैमरों से लैस होंगे NH; ऑटोमैटिक कटेगा E-Challan


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.