Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मुजफ्फरपुर: महिला ने ली महिला की जान? इंजीनियर पत्नी हत्याकांड में दो महिलाएं गिरफ्तार; गोली मारकर उतारा था मौत के घाट

Muzaffarpur News बिहार के मुजफ्फरपुर में पिछले महीने हुए इंजीनियर की पत्नी के हत्याकांड में पुलिस ने दो महिलाओं को हिरासत में लिया है। इस मामले में पुलिस पहले भी कई को हिरासत में ले चुकी है। पुलिस मामले की गुत्थी सुलझाने में जुटी हुई है। बता दें कि इंजीनियर की पत्नी को गोली मारने के बाद बदमाश पुरानी बाजार सब्जी मंडी की ओर भाग निकला था।

By Sanjiv Kr SinhaEdited By: Aysha SheikhUpdated: Fri, 10 Nov 2023 02:05 PM (IST)
Hero Image
मुजफ्फरपुर: महिला ने ली महिला की जान? इंजीनियर पत्नी हत्याकांड में दो महिलाएं गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरपुर। चंदवारा इलाके में पिछले महीने गोली मारकर इंजीनियर की पत्नी की हत्या की गई थी। इस मामले की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस ने गुरुवार की शाम दो महिलाओं को हिरासत में लिया है।

इन दोनों को नगर थाने महिला पुलिसकर्मियों की देखरेख में रखकर पूछताछ की जा रही है। नगर थानाध्यक्ष विजय कुमार सिंह ने बताया कि हत्या मामले में पहले भी कई लोगों से पूछताछ की गई है।

इसी कड़ी में दोनों महिलाओं को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। बता दें कि पिछले महीने पक्की सराय से फिजियोथेरेपी कराकर नगर थाना क्षेत्र के चंदवारा अली मिर्जा रोड में किराये के घर लौट रही संजीदा आमरीन की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी।

गोली मारने के बाद बदमाश साथी की बाइक पर बैठ कर पुरानी बाजार सब्जी मंडी की ओर भाग निकला था। हत्या की पूरी वारदात मोहल्ले में लगे सीसी कैमरे में कैद है। महिला के पति मो.हुसैन अबूधाबी में इंजीनियर है। 14 साल पहले दोनों की शादी हुई थी।

ये भी पढ़ें -

जमीन के नीचे होगा विश्वविद्यालय स्टेशन, 16 मीटर नीचे से गुजरेगी मेट्रो; इन जगहों पर रहनेवालों की आएगी मौज

भूखे रह गए मासूम बच्चे, रसोई गैस रिसाव के कारण विद्यालय में लगी आग, राख हो गया भोजन