Move to Jagran APP

Bagmati Train Accident: तमिलनाडु में बागमती सुपरफास्ट एक्सप्रेस मालगाड़ी टकराई, कई कोच क्षतिग्रस्त; 2 बोगियों में लगी आग

Darbhanga Bagmati Superfast Express Accident मैसूर से दरभंगा जा रही मैसूर-दरभंगा बागमती सुपरफास्ट एक्सप्रेस (12578) तमिलनाडु के चेन्नई में एक खड़ी मालगाड़ी से टकरा गई। हादसे में कई कोच डिरेल हो गए हैं और पीछे के 3 कोच पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए हैं। अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। राहत और बचाव कार्य जारी है।

By Jagran News Edited By: Mohit Tripathi Updated: Fri, 11 Oct 2024 11:09 PM (IST)
Hero Image
मैसूर से दरभंगा जा रही दरभंगा बागमती सुपरफास्ट एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त। (जागरण फोटो)

जागरण टीम, मुजफ्फरपुर। मैसूर से दरभंगा जा रही दरभंगा बागमती सुपरफास्ट एक्सप्रेस (12578) तमिलनाडु के चेन्नई में एक खड़ी मालगाड़ी से टकरा गई। हादसे में कई कोच डिरेल हो गए हैं, जबकि पीछे के 3 कोच पूरी तरह क्षतिग्रस्त होने की खबर है। अभी तक हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। हादसा कावरापेट्टई स्टेशन के पास हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, रात 8:50 बजे पेरंबुर से खुलने के 10 मिनट बाद डिरेल होकर मालगाड़ी से टकरा गई। मालगाड़ी से टकराने के बाद ट्रेन के 2 डिब्बों में आग लग गई।

स्थानीय प्रशासन के मुताबिक, राहत और बचाव के लिए रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंच गई है। ट्रेन से यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला जा रहा है।

बता दें कि इस साल फरवरी से अबतक दर्जनों रेल हादसे हो चुके हैं। इन घटनाओं में बड़ी संख्या में यात्रियों की जान जा चुकी है। इन घटनाओं ने रेलवे के सुरक्षा उपायों पर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं।

(खबर को अपडेट किया जा रहा है....।)

यह भी पढ़ें: 42 साल पहले का वो खौफनाक मंजर... जब बिहार की बागमती नदी में समा गई थी ट्रेन; सैकड़ों लोगों की हुई थी मौत

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें