Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मुजफ्फरपुर में स्कूल निदेशक और उनकी पत्नी की आपत्तिजनक फोटो वायरल, बदनाम करने के प्रयास में पुलिस की जांच शुरू

मुजफ्फरपुर जिले में निजी स्कूल के निदेशक उनकी पत्नी और अन्य की आपत्तिजनक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल होने के मामले में प्राथमिक तौर पर पुलिस के सामने कुछ खुलासे हुए हैं। स्कूल के प्राचार्य की ओर से इस मामले में साइबर सेल को शिकायत दी गई है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

By Sanjiv Kr SinhaEdited By: Yogesh SahuUpdated: Wed, 20 Sep 2023 04:36 PM (IST)
Hero Image
मुजफ्फरपुर में स्कूल निदेशक और उनकी पत्नी की आपत्तिजनक फोटो वायरल, बदनाम करने के प्रयास में पुलिस की जांच शुरू

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक निजी स्कूल के निदेशक और उनकी पत्नी की आपत्तिजनक तस्वीर इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने का मामला सामने आया है। पुलिस की साइबर सेल से इस मामले में शिकायत की गई है। इसके बाद जांच शुरू कर दी गई है।

जानकारी के अनुसार, मुजफ्फरपुर जिले के बेला इलाके से सटे मिठनपुरा-नारायणपुर रोड के एक बड़े निजी स्कूल के निदेशक और उनकी पत्नी समेत अन्य की आपत्तिजनक तस्वीर व पोस्ट इंटरनेट मीडिया पर डालकर बदनाम करने के मामला सामने आया है।

पुलिस ने इसकी जांच शुरू कर दी है। बेला थानाध्यक्ष रंजना वर्मा ने बताया कि साइबर सेल के साथ मिलकर इसकी जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपित पकड़े जाएंगे।

यह है पूरा मामला

बता दें कि इंटरनेट मीडिया पर तस्वीर व पोस्ट के कारण निदेशक व उनकी पत्नी समेत स्कूल के सभी कर्मी परेशान हैं। स्कूल के प्राचार्य ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

स्कूल के प्राचार्य ने दर्ज प्राथमिकी में बताया है कि फेक आईडी से इंस्टाग्राम पर एकाउंट बनाकर उनके स्कूल के निदेशक व उनकी पत्नी का आपत्तिजनक तस्वीर व पोस्ट डाल दिया गया है।

इससे स्कूल प्रबंधन की छवि धूमिल की जा रही है। आरोपितों द्वारा एक नहीं छह-छह इंस्टाग्राम बनाकर यह हरकत की गई है।

यह भी पढ़ें : बिहटा के होटल में चल रहा था गंदा काम, पुलिस ने 13 महिलाओं समेत 25 लोगों को किया गिरफ्तार

स्कूल निदेशक के बेटे का हुआ था अपहरण

मालूम हो कि पिछले दिनों इसी निजी स्कूल के संचालक के पुत्र को पेय पदार्थ में नशीला पदार्थ पिलाकर कार समेत अगवाकर लिया गया था।

इसके बाद अहियापुर के चंदवारा घाट लकड़ीढाही पुल के समीप ले जाकर उसके साथ लूटपाट की गई थी। अनहोनी की आशंका देखकर संचालक के पुत्र ने मां के मोबाइल पर व्हाट्सएप पर लाइव लोकेशन भेज दिया था।

घर पहुंचने में विलंब होने पर उसकी खोजबीन की गई थी। इसी क्रम में मां के मोबाइल पर भेजे गए लाइव लोकेशन से युवक को चंदवारा लकड़ीढाही पुल के समीप से कार से बरामद किया गया था।

यह भी पढ़ें : लालू यादव के रिश्तेदार साधु यादव को नहीं मिली राहत; 3 वर्ष कैद की सजा बरकरार, यह है पूरा मामला

तलाशी में रुपये से भरा बैग व युवक के गले से सोने की चेन गायब थी। उसकी गाड़ी चंदवारा घाट के समीप नदी में लटकी हुई थी। हालांकि, संचालक ने मामला दर्ज नहीं कराया था।