Move to Jagran APP

फेसबुक पर हुआ प्यार... पटना की युवती के साथ होटल में दुष्कर्म, युवक का फोन स्विच ऑफ होने के बाद थाने पहुंच गई पीड़िता; फिर...

Bihar Crime पटना की एक युवती को फेसबुक पर मुजफ्फरपुर के एक युवक से प्यार हो गया। इसके बाद आरोपित युवक उसे मुजफ्फरपुर बुलाया। नगर थाने के एक होटल में ले जाकर उससे दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपित युवक उसे होटल में ही छोड़कर भाग गया। उसने अपना मोबाइल भी स्विच ऑफ कर लिया। अब शिकायत मिलने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

By Arun Kumar Jha Edited By: Mukul KumarUpdated: Sun, 21 Jan 2024 02:07 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरपुर। इंटरनेट मीडिया के फेसबुक हैंडल पर पटना की रहने वाली एक युवती को मुजफ्फरपुर के एक युवक से प्यार हो गया। इसके बाद आरोपित युवक उसे मुजफ्फरपुर बुलाया। नगर थाने के एक होटल में ले जाकर उससे दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपित युवक उसे होटल में ही छोड़कर भाग गया।

उसने अपना मोबाइल भी स्विच ऑफ कर लिया। युवती पटना पहुंच कर थाने में प्राथमिकी कराई। पुलिस ने इस मामले में जीरो प्राथमिकी दर्ज कर नगर थाने में भेजा है। नगर थाने की पुलिस अब प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

नजदीकियां बढ़ीं और प्यार हो गया

प्राथमिकी में युवती ने कहा है कि वह एक युवक से इंटरनेट मीडिया के फेसबुक पर जुड़ी थी। दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं और प्यार हो गया। दोनों ने एक-दूसरे के साथ मोबाइल नंबर साझा किया। यही नहीं दोनों के बीच शादी करने की भी बात हुई थी।

युवक ने पटना से युवती को मुजफ्फरपुर बुलाकर एक होटल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। नगर थानाध्यक्ष विजय कुमार सिंह ने बताया कि जीरो प्राथमिकी पर संबंधित होटल का सीसी कैमरे के फुटेज को खंगाला जाएगा। मोबाइल नंबर व सीसी कैमरे की फुटेज के आधार पर पहचान कर आरोपित युवक को गिरफ्तार किया जाएगा।

यह भी पढ़ें-

लालू यादव की करीबी विधायक के आवास पर पहुंची सीबीआई, नोटिस थमाकर दिल्ली कोर्ट में आने का आदेश

Chirag Paswan: लोकसभा चुनाव से पहले चिराग पासवान का मास्टर स्ट्रोक, आज इस दिग्गज महिला नेता को पार्टी में कराएंगे शामिल

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।