Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मधुबनी के साहरघाट में बैंक से दो शातिर ठगों को पकड़ लोगों ने पुलिस को सौंपा

मधुबनी जिले में एक जुलाई को ठगी का शिकार बने युवक ने दोनों ठगों को पहचाना लोगों की मदद से दोनों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया दोनों शातिर ठग दरभंगा व समस्तीपुर जिला के रहने वाले।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Updated: Thu, 19 Aug 2021 05:09 PM (IST)
Hero Image
साहरघाट थाना में गिरफ्तार दोनों शातिर ठग व थानाध्यक्ष सुरेन्द्र पासवान। जागरण

मधुबनी, जासं। साहरघाट थाना क्षेत्र के रामजानकी चौक स्थित सेंट्रल बैंक से दो शातिर ठग को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार ठगों की पहचान दरभंगा जिले के हायाघाट थाना क्षेत्र के नैयाम निवासी विशो भंडारी के पुत्र जितेंद्र कुमार भंडारी व समस्तीपुर जिले के हथौड़ा थाना क्षेत्र के हवका गांव के छेदी भंडारी का पुत्र नरेश कुमार के रूप में बताई गई है।

जानकारी के अनुसार एक जुलाई को साहरघाट थाना क्षेत्र के पिहवाड़ा गांव निवासी रवि कुमार पासवान साहरघाट के भारतीय स्टेट बैंक से 49 हजार रुपया खाता से निकाल कर घर जा रहा था। रास्ते मे दोनों ठगों ने रवि कुमार पासवान को झांसा देकर उसे कागज की गड्डी थमाकर उसके दो लाख लेकर चंपत हो गए। बुधवार को सेंट्रल बैंक में फिर ठगी करने पहुंचे दोनों को रवि कुमार पासवान ने पहचान लिया। स्थानीय लोगो के सहयोग से दोनों को पकड़कर इस बात की सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही एएसआई जामुन मंडल पुलिस बल के साथ बैंक पहुंचे और दोनों ठगों को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि इन दोनों ठगों ने इलाके के कई लोगो के साथ ठगी की है। थानाध्यक्ष सुरेंद्र पासवान ने कहा दोनों शातिर ठग है। रवि कुमार पासवान के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर दोनों को न्यायिक हिरासत में मधुबनी जेल भेज दिया गया है।

विद्यालय में वित्तीय अनियमितता की एसडीओ ने की जांच

बाबूबरही। सदर एसडीओ अभिषेक रंजन ने गुरुवार को प्राथमिक विद्यालय बौंसी पहुंच वित्तीय अनियमितता की जांच की। उभय पक्षों से मामले की जानकारी रली। निकासी किए राशि का ब्यौरा शीघ्र उपलब्ध करने का आदेश प्रधानाध्यापक को दिया। जानकारी के अनुसार विद्यालय के सचिव द्वारा यह शिकायत की गई है कि बगैर इनके हस्ताक्षर से ही विद्यालय के विभिन्न मदों के राशि की निकासी कर ली जाती है। साथ ही व्यय की गई राशि का कोई ब्यौरा की भी जानकारी नहीं दी जाती है। जांच के क्रम में बीडीओ राधारमण मुरारी भी उपस्थित थे।