Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Muzaffarpur: 'पैसा लेकर वोट देंगे...', प्रशांत किशोर ने 12 किलोमीटर लंबी यात्रा में लोगों से पूछी समस्‍याएं

जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर पदयात्रा के दौरान मंगलवार को पुरुषोत्तमपुर पहुंचे। यहां आयोजित सभा में लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अगर आप पैसे लेकर वोट दीजिएगा तो वह नेता आपका कोई काम नहीं करेगा। वहीं उन्होंने कहा कि लोगों से मिल रही शिकायतों से यह प्रतीत होता है कि गांवों की घनी आबादी में नाले सड़कों स्कूलों की घोर कमी है।

By Jayprakash SahaniEdited By: Prateek JainUpdated: Tue, 05 Sep 2023 08:58 PM (IST)
Hero Image
जन सुराज यात्रा के दौरान लोगों को संबोधि‍त करते प्रशांत किशोर।

मनियारी, संवाद सहयोगी: जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर पदयात्रा के दौरान मंगलवार को पुरुषोत्तमपुर पहुंचे। यहां आयोजित सभा में लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अगर आप पैसे लेकर वोट दीजिएगा तो वह नेता आपका कोई काम नहीं करेगा।

वहीं, उन्होंने कहा कि लोगों से मिल रही शिकायतों से यह प्रतीत होता है कि गांवों की घनी आबादी में नाले, सड़कों, स्कूलों की घोर कमी है। इन गंभीर मुद्दों के लिए अगर आप वोट नहीं करेंगे और पैसे लेकर, खाना खाकर वोट करेंगे तो नेता ईमानदार कैसे होंगे?

इसलिए वोट सिर्फ विकास के मुद्दों पर दीजिए, अपने बच्चों के भविष्य के लिए दीजिए। मंगलवार को प्रशांत किशोर ने 12.3 किलोमीटर तक पदयात्रा की।

बताया गया कि रामदयालु सिंह कॉलेज से कच्ची पक्की चौक, चकभिक्खी, पुरुषोत्तमपुर, बरकुरबा पहुंचकर वहां वे रात्रि विश्राम करेंगे।

यह विडियो भी देखें

ये लोग बने ब्लॉक को-आर्डिनेटर

मंगलवार को जिले में जन सुराज ब्लॉक को-आर्डिनेटर का चुनाव किया गया। इसमें 13 प्रखंडों के सदस्यों ने वोट दिए। मंगलवार को रामदयालु सिंह कालेज में कुल 972 लोगों ने मतदान किया।

ब्लॉक को-आर्डिनेटर में मुशहरी के मुकेश कुमार, अरमान मल्लिक, बोचहां में रोशन कुमार, प्रवीण कुमार, गायघाट में अनोज कुमार सिंह, औराई में राजकुमार और मनिभूषण, साहेबगंज में राकेश, सुनील, पारो में प्रमोद, गुड्डू, कटरा में मनीष, गौतम, सरैया में राकेश व संजय, मीनापुर में रोशन व दीपक, मारवान में नूर आलम, निरंजन, मोतीपुर में दानिश, संजीव को ब्लॉक को-आर्डिनेटर चुना गया।

यह भी पढ़ें- नशे के लिए पैसे देने से मना करने पर मां की हत्या, बेटे ने मूसल से कूचकर उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार

बिरौल में मांगों के समर्थन में की नारेबाजी

संवाद सहयोगी, बिरौल: प्रखंड मुख्यालय सरपंच संघ के जिलाध्यक्ष राजीव कुमार उर्फ पप्पू के नेतृत्व में धरना दिया गया। इस दौरान सरपंचों ने मांगों के समर्थन में जमकर नारेबाजी की।

जिलाध्यक्ष राय के नेतृत्व में एक शिष्टमंडल ने बीडीओ से मिलकर ज्ञापन सौंपा। मौके पर सरपंच शिकील देवी,मो. आलमगीर अंसारी, शम्भू चौधरी, गौरीशंकर पासवान, घूरन राम, राजेश पासवान, शीला देवी आदि मौजूद थे।