Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'नीतीश राजा हैं कि...आप घबरा रहे हैं', प्रशांत किशोर का CM पर तंज; वे महाराजा वाले अंदाज में ले रहे जायजा

Prashant Kishor takes jibe at CM Nitish during Jansuraj Padyatra in Muzaffarpur चुनावी रणनीतिकार और जन सुराज पैदल यात्रा निकाल रहे प्रशांत किशोर ने बुधवार को बिहार के मुख्‍यमंत्री सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला। दरअसल इन दिनों नीतीश कुमार इन दिनों अलग-अलग विभागों का जायजा ले रहे हैं। इस पर प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार राजा और महाराजा वाले अंदाज में जायजा ले रहे हैं।

By Jagran NewsEdited By: Deepti MishraUpdated: Wed, 27 Sep 2023 07:39 PM (IST)
Hero Image
चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (बाएं), सीएम नीतीश कुमार (दाएं)

 जागरण संवाददाता, मुजफ्फरपुर: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) इन दिनों अलग-अलग विभागों का जायजा ले रहे हैं। इसको लेकर चुनावी रणनीतिकार और जन सुराज पैदल यात्रा निकाल रहे प्रशांत किशोर ने बुधवार को सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला।

प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने अपनी जन सुराज पैदल यात्रा के दौरान मुजफ्फरपुर में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि नीतीश कुमार राजा और महाराजा वाले अंदाज में जायजा ले रहे हैं।

उन्होंने कहा, ''वह (नीतीश कुमार) राजा हैं क्या जो नाखुश नजर आ रहे हैं तो आप घबरा रहे हैं। आप लोगों ने ऐसी व्यवस्था बना ली है कि मुख्यमंत्री नहीं राजा हैं कि छींक आ गई तो पूरी जनता को परेशानी होगी।''

प्रशांत किशोर ने कहा कि यहां बिहार (Bihar) की 13 करोड़ जनता नाखुश है। हम सब यहां परेशानी में जी रहे हैं। लोगों के बच्चों को पढ़ाने की सुविधा नहीं है, रोजगार नहीं है, 100 रुपये खाने को नहीं है। आप उसकी चर्चा न कर पूछ रहे हैं कि नीतीश कुमार नाखुश हैं।

यह भी पढ़ें - क्‍या हमने भगवान से प्रार्थना की थी? मनोज झा पर भड़के जदयू नेता, बोले- ठाकुर आग हैं भड़काओ मत

नीतीश से जनता नाखुश

मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) के मीनापुर में जन संवाद के दौरान प्रशांत किशोर ने आगे कहा, '' हमको तो सिर्फ एक चीज दिख रही है कि नीतीश कुमार से बिहार की जनता नाखुश नजर आ रही है। नीतीश कुमार खुश नजर आ रहे हैं या नाखुश, इस बात से क्यों परेशान हो रहे हैं?''

यह भी पढ़ें - 'चूल्हा मिट्टी का-मिट्टी तालाब की..', मनोज झा ने सुनाई कविता, बताया लालू ने कैसे पत्थर तोड़ने वाली को बनाया MP

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार 17-18 सालों से मुख्यमंत्री हैं। इनके पास 42 विधायक हैं। बिहार की जनता ने मुख्यमंत्री बना रखा है, उसका आप काम नहीं कर रहे हैं। आप नाखुश नजर आ रहे हैं, खुश नजर आ रहे हैं। बिहार की जनता के लिए कुछ कर लीजिए।