Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बंद कमरों में कौन सी क्लास चल रही थी...महिला ने मुजफ्फरपुर के होटल से पकड़ी गईं युवतियों से पूछा तो पसरा सन्नाटा

Raid in Hotel मुजफ्फरपुर के एक होटल में देह व्यापार की सूचना मिलने पर छापेमारी में कालेज जाने के लिए घर से निकलीं दो युवतियां पकड़ी गईं। दोनों स्नातक की छात्राएं हैं। बिना आइडी प्रूफ के युवक-युवतियों को आवंटित किए गए थे कमरे।

By Ajit KumarEdited By: Updated: Sun, 31 Jul 2022 10:49 AM (IST)
Hero Image
पुलिस ने इस मामले में होटल के मालिक पर भी शिकंजा कसा है। फोटो: सोशल मीडिया

मुजफ्फरपुर, आनलाइन डेस्क। अभिभावक जहां निगरानी से चूके वहीं बच्चों के बिगड़ने की आशंका बढ़ जाती है। मुजफ्फरपुर के एक होटल में हुई छापेमारी के दौरान कुछ ऐसा ही देखने को मिला। यहां के दो कमरों से पकड़ी गईं युवतियां घर से कालेज जाने का बहाना बनाकर निकली थीं और यहां युवक के आपत्तिजनक हालत में पाई गईं। स्नातक की इन छात्राओं के पकड़े जाने की सूचना पर दोनों की स्‍थानीय अभ‍िभावक एक मह‍िला मुजफ्फरपुर के सदर थाना पहुंचीं। वह काफी गुस्से में थीं। हाेटल के बंद कमरों में कौन सी क्लास चल रही थी... जब उन्होंने यह सवाल पूछा तो कुछ क्षण के लिए वहां सन्नाटा पसर गया।

यह भी पढ़ें : SELFIE लेने कहीं भी चले जाते, कुछ भी करने लगते हैं तो बिहार की ये दो घटनाएं आपको लाख बार सोचने को विवश करेंगीं 

होटल में न‍ियमों की अनदेखी

दरसअल, सदर थाना क्षेत्र के भगवानपुर चौक स्थित एक होटल में देह व्यापार होने की सूचना पुलिस को लगातार मिल रही थी। इस पर गुरुवार को पुलिस ने छापेमारी की थी। इस दौरान वहां कई प्रकार की अनियमितताएं सामने आईं। जब पुलिस ने छापेमारी की तो दो कमरे बंद मिले। जब उसे खाेलवाया गया तो दो युवक व युवतियां आपत्तिजनक हालत में म‍िले। जब इस बारे में होटल के संचालक से पूछताछ की गई तो पता चला कि बिना किसी आइडी प्रूफ के ही इन युवक-युवतियों को कमरे आवंटित कर दिए गए थे। इस होटल पर पहले भी इसी आरोप में छापे पड़े थे, लेकिन संचालक के व्यवहार में कोई बदलाव नहीं आया। उसका आपराधिक रिकार्ड भी रहा है। होटल में शराब परोसने के जुर्म में जेल भी जा चुका है।

कालेज जाने के नाम पर अभ‍िभावक से छल

इस घटना के बाद पुलिस दोनों युवक व युवतियों के साथ ही होटल के संचालक को भी अपने साथ लेकर थाने आ गई। वहां पूछताछ के दौरान कई और जानकारियां सामने आईं। दाेनों युवक पताही के हैं। युवतियां ब्रह्मपुरा में किराये पर मकान लेकर रहती हैं। इसी दौरान थाने पहुंचीं महिला ने बताया कि किस तरह से कालेज जाने के नाम पर इन युवतियों ने धोखा दिया है। कहा, स्नातक की पढ़ाई करती हैं। कालेज जाने का बहाना बनाकर घर से निकलीं और यहां पहुंच गईं। इस बारे में सदर थाना के एसआइ ने कहा कि होटल को फिलहाल सील कर दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। विधिसम्मत कार्रवाई की जाएगी।  

यह भी पढ़ें : हाथ लगा तीन साल में करोड़ों बनाने का फार्मूला, मुजफ्फरपुर के युवक की 'तरक्की' देख सभी चकराए