Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Road In Bihar: आ गया चुनाव, अब कब बनेगी यहां की सड़क? ग्रामीणों ने खोला मोर्चा, आनन-फानन में पहुंचे अधिकारी; फिर...

Road In Bihar जर्जर सड़क का जीर्णोद्धार नहीं होने से ग्रामीणों की नाराजगी की सूचना पर अनुमंडल पदाधिकारी पश्चिमी बृजेश कुमार एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन और बीडीओ शत्रुंजय कुमार सिंह सहित अन्य अधिकारियों का दल मंगलवार को नरगी जीवनाथ पंचायत के धनुपरा गांव पहुंचा। अ​धिकारियों ने ग्रामीणों से वार्ता की। उन्होंने बताया कि मुख्य मार्ग पर बने बड़े गढ्ढों के कारण राहगीर दुर्घटनाग्रस्त होकर जख्मी हो रहे है।

By Manoj Kumar Rai Edited By: Mukul Kumar Updated: Wed, 03 Apr 2024 11:24 AM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सहयोगी, सरैया। विगत 10 -12 वर्षों से जर्जर सड़क का जीर्णोद्धार नहीं होने से ग्रामीणों की नाराजगी की सूचना पर अनुमंडल पदाधिकारी पश्चिमी बृजेश कुमार, एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन और बीडीओ शत्रुंजय कुमार सिंह सहित अन्य अधिकारियों का दल मंगलवार को नरगी जीवनाथ पंचायत के धनुपरा गांव पहुंचा।

अ​धिकारियों ने ग्रामीणों से वार्ता की। मौके पर पूर्व मुखिया संघ प्रखंड अध्यक्ष अवधेश प्रसाद सिंह, जन सुराज कार्यकर्ता 97 पारू विधानसभा किशोर कुणाल, पूर्व पैक्स अध्यक्ष सरोज सिंह ,उप मुखिया प्रतिनिधि अशोक सिंह, वार्ड सदस्य संजय मांझी, वार्ड सदस्य कृष्णकांत बैठा,वाड सदस्य प्रतिनिधि नारद महतो, सहित अन्य सैकड़ों ग्रामीण मौजूद रहे। 

उन्होंने बताया कि मुख्य मार्ग पर बने बड़े गढ्ढों के कारण राहगीर दुर्घटनाग्रस्त होकर जख्मी हो रहे है। अधिकारियों से गुहार लगाने के बाद भी कोई परिणाम नहीं निकला। मामले को सुनने के बाद एसडीओ पश्चिमी ने सड़क निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता से बातचीत के बाद बताया कि 14 अप्रैल तक सड़क का टेंडर हो जाएगा।

यह भी पढ़ें-

Ajay Nishad: अजय निषाद के लिए BJP ने क्या सोचा था? इस मंत्री ने बताई अंदर की बात, भावुक कर देगा ये बयान

Muzaffarpur News: सकरा में प्रधानाध्यापक ने रसोइया समेत चार शिक्षकों पर कैंची से किया हमला, घटना के बाद फरार

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें