Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Politics: 'लालू-नीतीश मुक्ति अभियान का अमित शाह करेंगे शुभारंभ', मुजफ्फरपुर में बोले BJP के सम्राट चौधरी

Samrat Choudhary बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने एक बार फिर लालू और नीतीश पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि जबतक दोनों को गद्दी से नहीं हटाया जाएगा बिहार में अपराध का ग्राफ खत्म नहीं होगा। चौधरी ने दावा किया कि मुजफ्फरपुर की सभी 11 विधानसभा और दोनों लोकसभा में इस बार कमल खिलेगा।

By Amrendra TiwariEdited By: Rajat MouryaUpdated: Thu, 26 Oct 2023 09:45 PM (IST)
Hero Image
'लालू-नीतीश मुक्ति अभियान का अमित शाह करेंगे शुभारंभ', मुजफ्फरपुर में बोले बीजेपी के सम्राट चौधरी

अमरेन्द्र तिवारी, मुजफ्फरपुर। केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह की पांच नवंबर को पताही में होने वाली सभा को लेकर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने गोबरसही स्थित एक होटल में गुरुवार को समीक्षा बैठक की। सभा में गांव-गांव से आमजन की भागीदारी कराने को लेकर रणनीति बनी।

प्रदेश अध्यक्ष ने बैठक के बाद मीडियाकर्मियों से बातचीत में कहा कि लालू-नीतीश मुक्त बिहार अभियान का मुजफ्फरपुर से अमित शाह शुभारंभ करेंगे। इसकी नींव यहीं पड़ेगी। उन्होंने कहा, "जबतक दोनों को गद्दी से नहीं हटाया जाएगा, बिहार में अपराध का ग्राफ खत्म नहीं होगा।"

चौधरी ने दावा किया कि मुजफ्फरपुर की सभी 11 विधानसभा और दोनों लोकसभा में इस बार कमल खिलेगा। 2024 में सभी 40 लोकसभा सीट और 2025 में दो-तिहाई बहुमत से एनडीए की बिहार में सरकार बनेगी। आम जनता ने अब बदलाव का मन बना लिया है।

'भाजपा में वापस नहीं होगा जंगलराज'

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा बिहार में कभी जंगलराज नहीं आने देगी। इसके लिए लगातार संघर्ष किया जा रहा है। कार्यक्रम का संचालन भाजपा जिलाध्यक्ष रंजन कुमार ने किया। कार्यकर्ताओं से अपील की कि जन समस्या को लेकर आंदोलन को तेज करना है।

इनकी रही भागीदारी

बैठक में सांसद अजय निषाद, पूर्व मंत्री व विधायक रामसूरत राय, केदार गुप्ता, अशोक सिंह, अरुण सिंह, राजू सिंह, पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा, अजीत कुमार,पूर्व विधायक बेबी कुमारी, पूर्व विधानपार्षद गीता राम, प्रदेश महामंत्री राजेश कुमार वर्मा, शिवेश राम, मीडिया प्रभारी प्रभात कुमार आदि शामिल रहे।

पताही हवाई अडा को चालू करने में बिहार सरकार बनी रोड़ा- नित्यानंद

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने पताही हवाई अड्डा को चालू किए जाने में बिहार सरकार को रोड़ा बताया है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की ओर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिखा था। जमीन की आवश्यकता है। राज्य सरकार इस मामले में चुप है। अगर आज जमीन उपलब्ध हो जाए तो कल से हवाई अड्डा के निर्माण का काम शुरू हो जाएगा।

नित्यानंद राय हवाई अड्डा में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की जनसभा की तैयारी को लेकर जायजा लेने पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि बिहार में एम्स, हवाई अड्डा के निर्माण के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी चिंतित रहते हैं। मुख्यमंत्री की ओर से इस मामले में कोई दिलचस्पी नहीं है। जनता इस मामले में समय पर जवाब देगी।

ये भी पढ़ें- MP Election 2023: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए JDU ने जारी की दूसरी लिस्ट, 5 और उम्मीदवार उतारे

ये भी पढ़ें- 'पटना लोकसभा सीट छोड़कर और कहीं नहीं जीत रही BJP', लालू यादव बोले- कोई RSS का नेता ऐसा बता रहा था