Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मैडम! यह कैसा प्यार है...अस्पताल में भर्ती बिहार के युवक ने पुलिस को लिखे पत्र में उठाए सवाल

PYAR ME BEWAFAI बिहार के मुजफ्फरपुर निवासी युवक-युवती एक ही मुहल्ले के रहने वाले। पिछले 10 वर्ष से दोनों का चल रहा प्रेम प्रसंग। दोनों एक-दूसरे की शादी किसी दूसरी जगह तय होने के बाद उसे बिगाड़ देते हैं लेकिन अभी तक आपस में भी नहीं की है शादी।

By Ajit KumarEdited By: Updated: Mon, 25 Jul 2022 12:47 PM (IST)
Hero Image
PYAR ME BEWAFAI: प्रेमिका की इस चाल ने अब युवक का दिल तोड़ दिया। प्रतीकात्मक फोटो

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। PYAR ME BEWAFAI: एक ही मुहल्ले में युवक-युवती का घर। दोनों के बीच 10 वर्ष से प्रेम संबंध, किंतु अब तक शादी नहीं। सामान्य प्रेम कहानियों से यह थोड़ी अलग है। इसमें नया मोड़ उस दिन आ गया जब युवती ने युवक को अपने घर बुलाया और मिठाई खिलाई। उसके कुछ देर बाद से ही वह अस्पताल के बिस्तर पर पड़ा हुआ है। स्थिति थोड़ी सुधरने के बाद उसने पुलिस को डाक से अपना लिखित आवेदन भेजा है। जिसमें उसने अपनी प्रेमिका के व्यवहार को सवालों के घेरे में लाते हुए पूछा है- मैडम! यह कैसा प्यार है...

मिठाई में जहर मिलाकर खिला दिया

मुजफ्फरपुर शहर के काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र स्थित एक मुहल्ले का युवक जूरन छपरा के एक निजी अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है। आरोप लगाया है कि तीन दिन पहले उसकी प्रेमिका ने उससे बेवफाई की। मिठाई में जहर मिलाकर उसे धोखे से खिला दिया। कुछ ही देर बाद उसकी स्थिति गंभीर हो गई। उसे जूरन छपरा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के बाद उसकी स्थिति में सुधार हुआ है। उसके पैंट की जेब से मिले आवेदन को डाक से काजीमोहम्मदपुर थानाध्यक्ष को भेजा गया है। जिसमें पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी गई है।

यह है पूरा मामला

काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ला के रंजीत श्रीवास्तव ने पुलिस को भेजे आवेदन में कहा है कि पिछले 10 साल से मुहल्ले की ही एक युवती से उसका प्रेम संबंध चल रहा था। जब भी युवती की शादी कहीं और तय होती तो वह उसे लड़के वाले को फोन करने को कहती। रंजीत का फोन लड़के वालों के पास जाते ही वहां उसका रिश्ता तय नहीं हो पाता था। इसी तरह से ही जब रंजीत की भी शादी कहीं और तय होती तो वह इसका विरोध करती। लड़की वालों को फोन कर रिश्ता तय नहीं होने देती थी। जब रंजीत उससे शादी की बात करता तो वह इन्कार कर देती थी। इस तरह से यह संबंध भावना से अधिक मनोभाव पर निर्भर हो गया था। इससे दोनों के स्वजन भी परेशान थे।

बोली- मैं शादी के लिए तैयार हूं

इस बीच 22 जुलाई को युवती रंजीत को मिलने के लिए घर पर बुलाई। उसे लगा शायद अब उसका मन बदल गया है। जब उसके घर पर गया तो उसने कहा कि मैं शादी करने के लिए तैयार हूं। अब हमदोनों शादी कर रहे हैं। लगा वर्षों की मुराद पूरी हो गई। इसके बाद उसने मिठाई खाने को दिया। वह मना नहीं कर सका। मिठाई में जहर मिला हुआ था। खाने के कुछ ही देर बाद उसकी तबीयत बिगडऩे लगी और फिर अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। इस संबंध में काजीमोहम्मदपुर थानाध्यक्ष ने किसी भी प्रकार की जानकारी होने से इंकार किया है। अभी उन्हें यह आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है।  

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर