Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

समस्‍तीपुर में सिरफिरे आशिक ने क‍िया लड़की के सामने हाईवोल्‍टेज ड्रामा, ग्रामीणों से बोला-देखो मेरा नंबर प्‍लेट

समस्‍तीपुर में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। जब एकतरफा प्‍यार में एक युवक खुद को जख्‍मी कर ल‍िया। उसका तमाशा देख एकजुट होने लगे ग्रामीणों। फ‍िर उन लोगों को भी धमकी देने लगा। कुछ लोगों ने उसकी धुनाई कर दी।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Updated: Sat, 23 Jul 2022 04:10 PM (IST)
Hero Image
समस्‍तीपुर के कल्‍याणपुर में एकतरफा प्‍यार में अचानक लड़की के घर पहुंचा युवक।

समस्‍तीपुर (कल्याणपुर),जासं। एकतरफा प्यार में पागल एक सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका के घर आकर खुद अपने गर्दन पर चाकू मारकर जख्मी हो गया। शोर-शराबे की आवाज हुई और आसपास के लोग अपने घरों से बाहर निकले। ग्रामीणों ने युवक का पता पूछा तो उसने अपनी बाइक की ओर इशारा किया। बाइक की नंबर प्लेट पर लिखा था देखो कभी न आना लपेटे में। ग्रामीणों को समझते देर नहीं लगी। सभी ने युवक को पकड़कर उसकी धुनाई कर दी। इस पूरे मामले को लेकर घंटो हाईवोल्‍टेज ड्रामा चलते रहा। स्‍थानीय लोग तरह-तरह की चर्चा करते रहे।

अगर तुम मुझसे मोहब्बत नहीं करोगी तो मुश्‍क‍िल होगा

एकतरफा प्‍यार में दीवानगी की हदें पार करते हुए लड़की के घर पहुंच गया आश‍िक। उसने अपने हाथ में चाकू ले रखा था। दरवाजे पर आकर उसने किशोरी को आवाज लगाई। कहा कि वह उससे मोहब्बत करता है। अगर वह उससे मोहब्बत नहीं करेगी तो वह खुद चाकू मार लेगा। जब किशोरी घर से नहीं निकली तो वह खुद अपने गर्दन पर चाकू से वार कर लहूूलूहान हो गया। शोर शराबे की आवाज हुई और आसपास के लोग अपने घरों से बाहर निकले। पकड़कर उसकी जमकर धुनाई कर दी।

पुल‍िस ग‍िरफ्त में युवक

व‍िवाद के बाद सूचना देकर युवक को स्थानीय पुलिस के हवाले कर दिया। मामला थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव का है। जहां पड़ोस के झहुड़ी गांव का युवक जयकरण सहनी का पुत्र 20 वर्षीय रोशन कुमार अपनी बाइक लेकर गोपालपुर गांव गया हुआ था। थानाध्यक्ष गौतम कुमार ने बताया जख्मी हालत में युवक को प्राथमिक स्वास्थ्य उपकेन्द्र में भर्ती कराया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। आवेदन मिलते ही कार्रवाई की जाएगी।

अपहृत किशोरी को पुलिस ने किया बरामद

उजियारपुर। अंगरघाट थाना क्षेत्र से अपहृत किशोरी को पुलिस ने बरामद कर मेडिकल जांच के बाद न्यायालय में बयान दर्ज कराने के लिए भेजा। बताया गया कि गत माह क्षेत्र के एक गांव से अपहृत किशोरी को लेकर गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई थी। इधर, किशोरी की बरामदगी के लिए लिए पुलिस लगातार छापेमारी व खोजबीन में जुटी थी। केस के आईओ एसआई विशाल कुमार स‍िंह ने बताया की गुप्त सूचना के आधार पर किशोरी को समस्तीपुर सदर अस्पताल परिसर में महिला थाना के सहयोग से बरामद किया गया।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें