Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बेटी के ट्यूशन ने पिता को मुंह दिखाने लायक नहीं छोड़ा, सबको चौंका रहा मुजफ्फरपुर का यह मामला

STUNNING LOVE STORY मुजफ्फरपुर शहर के काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र स्थित पंखाटोली से ट्यूशन पढ़ने गई एक छात्रा लापता हो गई। अपहरण की प्राथमिकी दर्ज होने के बाद उसे बरामद करने गई पुलिस टीम पर हमला कर दिया गया।

By Ajit KumarEdited By: Updated: Sun, 24 Jul 2022 10:24 AM (IST)
Hero Image
ट्यूशन पढ़ने जाने का बहाना कर घर से निकली थी छात्रा। प्रतीकात्मक फोटो

मुजफ्फरपुर, जासं। शहर के काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र स्थित पंखाटोली मोहल्ले की एक छात्रा विगत 20 जुलाई को घर से ट्यूशन पढऩे के लिए निकली। उसके लिए निर्धारित अवधि से भी बहुत अधिक वक्त गुजर जाने के बाद जब वह घर नहीं लौटी तो लोगों की चिंता बढ़नी शुरू हो गई। इसके बाद जब पता लगाया गया तो यह जानकारी मिली कि वह आज ट्यूशन पहुंची ही नहीं। इसका तात्पर्य यह हुआ कि वह रास्ते से ही गायब हो गई। इसके बाद व्यापक स्तर पर खोजबीन शुरू की गई, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

यह भी पढ़ें : पुलिस भी हमलोगों की तरह खूब डरती है... समस्तीपुर हादसे में बचे जवानों की आंखों में साफ दिखा खौफ

पिता ने अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई

खुद से खोजने में विफल रहने पर छात्रा के पिता ने पुलिस को सूचना देने का फैसला किया। इसमें मिठनपुरा रामबाग इलाके के पीयूष उर्फ रामू व उसके माता-पिता को आरोपित करने हुए प्राथमिकी दर्ज कराई गई। जिसमें कहा गया कि जैसे ही छात्रा ट्यूशन के लिए घर से निकली, अारोपितों ने उसका अपहरण कर लिया। आशंका है कि उनलोगों ने शादी की नीयत से अपहरण किया है। हालांकि मोहल्ले के लोगों का कहना है कि यह मामला पूरी तरह से प्रेम प्रसंग का है। घटना के दिन छात्रा घर से निकलने के कुछ ही देर के बाद पहले से ही इंतजार कर रहे आरोपित रामू की बाइक पर बैठकर चली गई।

यह भी पढ़ें : दुष्कर्म की बढ़ती घटनाओं की असली वजह क्या...बिहार के वरीय नेता ने बताए अनूठे कारण

यह भी पढ़ें : एक प्रोफेसर ने सैलरी लौटाई तो दूसरे ने किया अनूठा काम...बिहार के विश्चविद्यालयों की कक्षाओं से गायब विद्यार्थियों पर घमासान

घर से नहीं निकल पा रहे छात्रा के पिता

छात्रा के घर से भाग जाने के बाद से पूरा परिवार सदमे में है। उसके पिता घर से नहीं निकल रहे हैं। मां की स्थिति भी अच्छी नहीं है। वहीं दूसरी ओर मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने मोबाइल लोकेशन को आधार बनाकर छात्रा व आरोपित की तलाश शुरू की। दोनों का लोकेशन शहर में ही मिला। इसके बाद काजीमोहम्मदपुर थाने की पुलिस लकड़ीढाही मोहल्ले से उसको बरामद करने के लिए गई। जिसके बाद उपद्रवियों ने पूरी टीम पर हमला कर दिया। जिसमें दारोगा समेत कई अन्य पुलिस वाले घायल हो गए। हालांकि पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए छात्रा व आरोपित के साथ ही साथ उसको शरण देने वाले मकान मालिक को अपने साथ लेकर थाने आ गई है। छात्रा का ट्यूशन के बहाने घर से भागना और फिर बरामदगी के वक्त पुलिस टीम पर 20 से 25 लोगों के हमले की घटना ने सबको चौंका दिया। छात्रा और उसके प्रेमी की तैयारी की सब चर्चा कर रहे हैं।  

यह भी पढ़ें : पीएम मोदी के मन की बात में तारीफ बटोर चुके बिहार के इस प्रोफेसर की फिर हो रही प्रशंसा, सब कर रहे- Thumbs-Up

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें