Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ATM में आई तकनीकी खराबी से लोगों की बल्ले-बल्ले, हो गई 3.77 लाख की अधिक निकासी; 50 अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी

Muzaffarpur News बिहार के मुजफ्फरपुर में एक एटीएम में आई तकनीकी खराबी से लोगों की बल्ले-बल्ले हो गई। लोगों ने ज्यादा पैसों की निकासी कर ली। बताया कि 3.77 लाख की अधिक निकासी की गई। इसके लिए थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है जिसमें करीब 50 अज्ञात लोगों पर 3.77 लाख रुपये अधिक निकासी करने का आरोप लगाया है।

By Aakash KumarEdited By: Aysha SheikhUpdated: Sun, 10 Dec 2023 03:43 PM (IST)
Hero Image
ATM में आई तकनीकी खराबी से लोगों की बल्ले-बल्ले, हो गई 3.77 लाख की अधिक निकासी

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरपुर। तकनीकी खराबी के कारण एटीएम से 3.77 लाख की अधिक निकासी कर ली गई। इसको लेकर एटीएम में कैश डालने वाली एजेंसी सीएमएस कंपनी के कस्टोडियन राेहित कुमार और इंद्रभूषण कुमार ने अहियापुर थाने में प्राथमिकी कराई है।

50 अज्ञात लोगों अधिक निकासी करने का आरोप

इसमें करीब 50 अज्ञात लोगों पर 3.77 लाख रुपये अधिक निकासी करने का आरोप लगाया है। अहियापुर थानाध्यक्ष रोहन कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर इसकी जांच की जा रही है। आवेदन में दोनों कर्मियों ने कहा कि सीएमएस कंपनी का एक दिसंबर की दोपहर 2:24 में अहियापुर स्थित एटीएम में अठारह लाख रुपये डाले गए थे।

रुपये की रिकवरी कराने की मांग

एटीएम में तकनीकी खराबी के कारण एक दिसंबर को 2:25 बजे से दो दिसंबर तक करीब 12:20 तक अज्ञात लोगों द्वारा 3.77 लाख रुपये अधिक निकासी कर ली गई। आवेदन के साथ एटीएम से निकाले गए राशि के दस्तावेज भी पुलिस को उपलब्ध कराया गया है। एजेंसी के कर्मियों ने करीब पचास अज्ञात लोगों का पता लगाकर उक्त रुपये की रिकवरी कराने के साथ कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

ये भी पढ़ें -

Dheeraj Sahu News: रविवार होने पर भी नोटों की गिनती जारी, अभी बाकी हैं 70 बैग; पांचवें दिन भी छापेमारी कर रहा आयकर विभाग

Dheeraj Sahu News: बरामद रकम पर सावधानीपूर्वक बयान दे रहे कांग्रेस नेता, पर साफ झलक रहा पक्ष; ये है वजह

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें