Move to Jagran APP

मुंबई से अपहृत नाबालिग को मुजफ्फरपुर से पुलिस ने कराया मुक्त

गत महीने गया की छात्रा का मुंबई से कर लिया गया था अपहरण। बेला इमली चौक इलाके में छापेमारी कर अपहृत छात्रा को सकुशल मुक्त कराया। पूछताछ के बाद आरोपित को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मुंबई पुलिस छात्रा से पूछताछ कर रही है।

By Ajit kumarEdited By: Updated: Sat, 06 Feb 2021 09:39 AM (IST)
Hero Image
छात्रा के स्वजनों ने प्राथमिकी दर्ज कराई थी।
मुजफ्फरपुर, जासं। मिठनपुरा थाना क्षेत्र के कन्हौली इलाके में शुक्रवार को मुंबई पुलिस ने अपहृत नाबालिग को मुक्त कराने के लिए छापेमारी की। इस दौरान छात्रा व आरोपित घर से फरार मिले। पुलिस ने स्वजनों पर दबिश बनाकर बेला इमली चौक इलाके में छापेमारी कर अपहृत छात्रा को सकुशल मुक्त कराया। पूछताछ के बाद आरोपित को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मुंबई पुलिस छात्रा से पूछताछ कर रही है। कहा गया कि शनिवार को दोनों को कोर्ट में प्रस्तुत कर ट्रांजिट रिमांड पर मुंबई ले जाएगी और वहां के कोर्ट में दोनों को पेश किया जाएगा। मुंबई पुलिस ने बताया कि एक जनवरी को बिहार के गया जिले की नाबालिग छात्रा का मुंबई से अपहरण कर लिया गया था। छात्रा के स्वजनों ने प्राथमिकी दर्ज कराई थी। जांच के दौरान पुलिस ने आरोपित युवक के बहनोई को हिरासत में लिया। मोबाइल नंबर का कॉल डिटेल्स निकालने के बाद छात्रा के मुजफ्फरपुर में होने की जानकारी मिलने पर मुंबई पुलिस यहां पहुंची।

चार साल से लापता युवती मुक्त

मुजफ्फरपुर : नगर थाने की पुलिस ने करीब चार साल से लापता युवती को अखाड़ाघाट इलाके से सकुशल मुक्त करा लिया। पुलिस ने कोर्ट में उसका बयान दर्ज कराया है। पुलिस पूछताछ में पता चला कि युवती शादी कर चुकी है। कोर्ट में बयान दर्ज कराने के बाद वह पति के साथ चली गई। बता दें कि 2016 में युवती लापता हो गई थी। स्वजनों ने अपहरण की आशंका जताते हुए नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। गत सप्ताह लंबित केसों की समीक्षा के दौरान यह मामला सामने आया तो खोजबीन शुरू हुई। इस बीच पुलिस को सूचना मिली कि युवती शादी करके पति के साथ रह रही है। उसे मुक्त करा कोर्ट में बयान दर्ज कराया गया, ताकि लंबित केस का निष्पादन किया जा सके। 

यह भी पढ़ें: Bihar Cabinet Expansion 2021: मुजफ्फरपुर से राजपूत चेहरे को नीतीश मंत्र‍िमंडल में म‍िल सकती जगह

यह भी पढ़ें: Muzaffarpur: बहू को सरेआम बेज्जत करने से रोका तो बाप ने बेटे के सीने में उतार दिया खंजर

यह भी पढ़ें: मुजफ्फरपुर में पांच बच्चों की मां को बंध्याकरण के बाद भी हो गई संतान

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।