Move to Jagran APP

अहियापुर में बिजली विभाग के जेई से लूट, पिस्टल के बल पर दो मोबाइल, नगदी और बैग छीनकर भागे चोर

Bihar Crime अहियापुर में पिस्टल के बल पर अपराधियों ने विद्युत विभाग के जेई से लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। बदमाशों ने विद्युत विभाग के जेई से मोबाइल व नगदी लूट ली। इसके बाद दोनों अपराधी मेडिकल ओवर ब्रिज की ओर भाग निकले। अहियापुर थानाध्यक्ष रोहन कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिली है। इसकी जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

By Edited By: Aysha SheikhUpdated: Tue, 29 Aug 2023 01:11 PM (IST)
Hero Image
अहियापुर में बिजली विभाग के जेई से लूट, पिस्टल के बल पर दो मोबाइल, नगदी और बैग छीनकर भागे चोर

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरपुर : अहियापुर में चंदन बखरी इलाके में सोमवार की रात पिस्टल के बल पर अपराधियों ने विद्युत विभाग के जेई से लूटपाट की घटना को अंजाम दे दिया।

बदमाशों ने विद्युत विभाग के जेई से मोबाइल व नगदी लूट ली। सूचना मिलने के बाद अहियापुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस जांच में जुट गई है।

क्या है मामला?

बताया जा रहा है कि कटरा में कार्यरत नालंदा निवासी जेई नीतीश कुमार व कनीय सारणी शत्रुघ्न कुमार कटरा से एसकेएमसीएच फीडर आ रहे थे। इसी दौरान कटरा में ब्रेक डाउन हो गया था।

उसी को जेई चंदन बखरी स्थित एक पोल पर चढ़ कर देख रहे थे। तभी बोचहां के तरफ से बाइक सवार दो अपराधियों ने पिस्टल दिखा कर जेई नीतीश कुमार से दो मोबाइल, नगदी और बैग छीन लिया।

बाइक सवारों ने जेई से बाइक की चाबी भी ले कर फेंक दी थी। अपराधियों ने कनीय सारणी शत्रुधन कुमार से भी मोबाइल छीनना चाहा, लेकिन वह भागने में सफल रहे।

अहियापुर थानाध्यक्ष रोहन कुमार ने क्या बताया?

इसके बाद दोनों अपराधी मेडिकल ओवर ब्रिज की ओर भाग निकले। अहियापुर थानाध्यक्ष रोहन कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिली है। इसकी जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।