Move to Jagran APP

PM Modi : प्रधानमंत्री मोदी को गिफ्ट देने के लिए बिहार की तीन महिलाओं ने खरीदी बाइक, ये है पूरा मामला

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कार्यशैली से प्रभावित बिहार की तीन महिलाओं ने उन्हें गिफ्ट देने का मन बनाया है। इन महिलाओं ने अपनी निजी बचत के रुपयों से इसे खरीदा है। ये महिलाएं चाहती हैं कि उनका गिफ्ट किसी तरह पीएम मोदी तक पहुंच जाए। इसके लिए उन्होंने स्थानीय नेताओं से मदद मांगी है। इसके साथ ही पीएमओ को भी पत्र लिखा है।

By Edited By: Yogesh SahuPublished: Thu, 28 Sep 2023 08:31 AM (IST)Updated: Thu, 28 Sep 2023 08:31 AM (IST)
PM Modi : प्रधानमंत्री मोदी को गिफ्ट देने के लिए बिहार की तीन महिलाओं ने खरीदी बाइक, ये है मामला

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कार्यशैली से प्रभावित बिहार के मुजफ्फरपुर की तीन महिलाएं उन्हें बाइक गिफ्ट करेंगी। अपनी निजी बचत की राशि से इन तीन महिलाओं ने एक बाइक खरीद भी ली है। अब बस इनके सामने उसे पीएम तक पहुंचाने का संकट खड़ा है।

हालांकि, महिलाओं ने इस बारे में पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी और पूर्व नगर विकास आवास मंत्री सुरेश कुमार शर्मा से मिलकर उन्हें अपनी भावना से अवगत कराया है।

इस पर पूर्व मंत्री शर्मा ने कहा है कि महिलाओं की यह बेहतर पहल है। वह प्रधानमंत्री मोदी तक बाइक को पहुंचाने की इस पहल में इन महिलाओं का सहयोग करेंगे।

इस तरह आया मन में भाव

संसद के दोनों सदनों से नारी शक्ति वंदन अधिनियम पारित होने के बाद यहां की तीन महिलाओं ने प्रधानमंत्री को गिफ्ट देने की योजना बनाई।

इनमें से एक निभा पाठक ने अधिनियम पारित करने के लिए प्रधानमंत्री (पीएम) मोदी के प्रति आभार जताते हुए कहा कि उन्होंने कोविड-19 महामारी के समय हालात को ठीक तरीके से नियंत्रित किया और महिलाओं को सुरक्षा व अधिकार दिलाया है।

यह भी पढ़ें : रवियोग में अनंत चतुर्दशी व्रत आज, किस राशि के लोग कौन से रंग का अनंत करें धारण, जानिए पूजा का शुभ मुहूर्त

वह कहती हैं कि हमारा गिफ्ट भले ही बहुत छोटा है, लेकिन इससे हमारी भावनाएं जुड़ी हैं जिन्हें प्रधानमंत्री को समर्पित करना चाहती हैं। टीम में शामिल नीरा झा ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी महिलाओं के कल्याण के लिए समर्पित हैं।

खासकर कमजोर वर्ग की महिलाओं पर पीएम का विशेष ध्यान रहता है। उन्होंने चंद्रयान-3 मिशन में सफलता हासिल की और नारी शक्ति वंदन विधेयक को सफलतापूर्वक पास कराया। इससे महिलाओं की ताकत सदन में दिखेगी।

वहीं, नेहा कुमारी ने कहा कि किसी तरीके से उनका यह उपहार प्रधानमंत्री तक पहुंच जाए तो उन्हें संतुष्टि होगी। इसके लिए उन लोगों ने प्रधानमंत्री कार्यालय को पत्र भी भेजा है। महिलाओं को भरोसा है कि उनका उपहार पीएम तक जरूर पहुंचेगा।

यह भी पढ़ें : Weather Bihar: पटना सहित 18 जिलों में होगी छिटपुट वर्षा, इन इलाकों में पड़ेगी उमस भरी गर्मी


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.