Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मुजफ्फरपुर की इस मां ने प्रेमी के लिए चाकू से काट डाला बेटी का गला, सिहरा देने वाली है हत्या की ये वारदात

मुजफ्फरपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां एक मां ने अपने प्रेमी के लिए अपनी साढ़े तीन साल की मासूम बेटी की गला रेतकर हत्या कर दी। आरोपी काजल कुमारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। इस हत्याकांड में आरोपी के प्रेमी और उसके बहनोई की भूमिका की भी जांच की जा रही है।

By Arun Kumar Jha Edited By: Mohit Tripathi Updated: Wed, 28 Aug 2024 04:26 PM (IST)
Hero Image
प्रेमी के लिए बेटी की हत्या करने की आरोपित मां कोर्ट में पेश, भेजा गया जेल। (सांकेतिक फोटो)

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर में मिठनपुरा थाना के रामबाग शास्त्रीनगर मोहल्ला में प्रेमी के लिए साढ़े तीन साल की मासूम बेटी की गला रेतकर हत्या करने की आरोपित काजल कुमारी को पुलिस ने न्यायिक दंडाधिकारी प्रथम श्रेणी नंदिनी के कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

पूछताछ में उसने पुलिस के समक्ष अपनी साढ़े तीन साल की बेटी मिष्टी की गला रेतकर हत्या करने व उसके शव को ट्राली बैग में बंद कर घर के पीछे फेंकने की बात स्वीकार किया है। खून लगे कपड़े, चाकू व अन्य साक्ष्यों को

जांच के लिए भेजा गया एफएसएल

काजल कुमारी के किराये के मकान के कमरे से जब्त खून लगे कपड़े, चाकू, खून के धब्बे व अन्य एकत्र साक्ष्यों को पुलिस ने कोर्ट में प्रस्तुत किया।  कोर्ट की अनुमति से इसे विधि विज्ञान प्रयाेगशाला एफएसएल में जांच के लिए भेजा गया है।

मिठनपुरा थानाध्यक्ष रामएकबाल प्रसाद ने बताया कि काजल ने अपने कमरे में ही अपनी बेटी मिष्टी की सब्जी काटने वाले चाकू से गला रेत कर हत्या की थी। इस दौरान कमरे में खून के छींटे पड़े थे। उसने बच्ची के शव को ट्राली बैग में बंद कर छत के रास्ते मकान के पीछे फेंक दिया था। इस दौरान सीढ़ी व छत पर भी खून गिरा था।

काजल ने साक्ष्य मिटाने के लिए कमरे की फर्श, सीढ़ी व छत खून के धब्बे मिटाने को पानी से धोया था। जिस सब्जी काटने वाले चाकू से मिष्टी का गला रेता गया था उसे भी पानी से धो दिया गया था।

एफएसएल की टीम ने सभी साक्ष्यों से खून के धब्बे को एकत्र किया है। हत्याकांड में ठोस साक्ष्य को लेकर इनकी एफएसएल जांच कराई जा रही है।

प्रेमी के बहनोई के घर पर पहुंच कर भागने की थी प्लानिंग

मिठनपुरा थानाध्यक्ष ने बताया कि काजल व उसके प्रेमी संजीत के बीच शनिवार की दोपहर एक बजे मोबाइल से बातचीत हुई थी। संजीत ने उसे रामपुरहरि मुर्गियाचक स्थित अपने बहनोई के घर पर बुलाया था।  दोनों के वहीं से भागने की प्लानिंग थी।  संजीत ने उसे बच्ची को छोड़कर आने को कहा था।

थानाध्यक्ष ने बताया कि संजीत व उसके बहनोई की इस हत्याकांड में भूमिका की जांच की जा रही है। हालांकि संजीत ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उसे इस हत्याकांड की जानकारी नहीं थी।

यह भी पढ़ें: प्रेमी के लिए 3 साल की बेटी को काट डाला, शव को ट्रॉली बैग में बंद करके फेंका; क्राइम पेट्रोल देखकर आया था आइडिया

Bihar News: साढ़े तीन साल की बच्ची की गला रेतकर हत्या, शव को ट्रॉली बैग में भरकर फेंका; मां और उसके प्रेमी पर शक

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर