Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

वैशाली सांसद वीणा देवी व MLC दिनेश सिंह के बेटे की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, तेज रफ्तार वाहन ने रौंदा

वैशाली सांसद वीणा देवी (Veena Devi) और विधान पार्षद दिनेश प्रसाद सिंह (Dinesh Prasad Singh) पर सोमवार को दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। उनके बेटे राहुल राज उर्फ छोटू सिंह की मुजफ्फरपुर के जैतपुर थाना क्षेत्र में एक सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। तेज रफ्तार वाहन ने उन्हें रौंद दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

By Sanjiv Kumar Edited By: Rajat Mourya Updated: Mon, 23 Sep 2024 10:23 PM (IST)
Hero Image
सांसद वीणा देवी के पुत्र की सड़क हादसे में मौत। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरपुर। जैतपुर थाना क्षेत्र के पोखरैरा इलाके में सोमवार की शाम सड़क हादसे में वैशाली सांसद वीणा देवी व विधान पार्षद दिनेश प्रसाद सिंह के पुत्र राहुल राज उर्फ छोटू सिंह (36) की मौत हो गई। घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई।

सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा। वहां रात में शव का पोस्टमार्टम किया गया। इसके बाद शव को पैतृक गांव दाह संस्कार के लिए ले जाया गया।

सांसद ने जताई हत्या की आशंका

सांसद वीणा देवी ने हादसे को साजिश बताते हुए पुत्र की हत्या की आशंका जताई है। सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन ने सड़क हादसे में मौत होने की बात बताई। कहा, घटना की जांच की जा रही है।

कैसे हुआ हादसा?

बताया गया कि छोटू सिंह बुलेट से पैतृक गांव दाउदपुर से मुजफ्फरपुर के भगवानपुर स्थित आवास लौट रहे थे। वह दादी से मिलने के लिए गांव गए थे। लौटने के क्रम में एक तेज रफ्तार वाहन ने सामने से उनकी बुलेट बाइक में टक्कर मार दी। इससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

टक्कर इतनी जबदस्त थी कि बुलेट भी क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के बाद तेज रफ्तार वाहन चालक भाग निकला। जानकारी मिलने पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। मौके पर जैतपुर थाने की पुलिस पहुंची।

पहले भी हुआ था हादसा

जैतपुर थानाध्यक्ष कुंदन कुमार सिंह ने बताया कि हादसे के बाद पुलिस ने एक पिकअप वैन को जब्त किया है। इसकी जांच की जा रही है। बता दें कि छोटू सिंह सांसद वीणा देवी के सबसे बड़े पुत्र थे।

उनकी पत्नी निरूपमा सिंह मुजफ्फरपुर जिला परिषद की उपाध्यक्ष हैं। उनकी एक पुत्री है। विदित हो कि पूर्व में भी वह सेखौना के निकट सड़क दुघर्टना में घायल होकर बाल बाल बचे थे।

सड़क किनारे थी बाइक तो सामने से टक्कर कैसे?

सांसद वीणा देवी ने पुत्र छोटू की मौत को साजिश बताया है। उन्होंने कहा कि मौके पर मौजूद लोग बता रहे हैं कि छोटू सिंह की बाइक सड़क किनारे थी। ऐसे में साजिश के तहत ऐसा किया गया। वहीं, एमएलसी दिनेश प्रसाद सिंह ने भी मौके पर मौजूद रहे स्थानीय लोगों की बातों का जिक्र किया।

उन्होंने पुलिस के दावे से अलग बात कही है। उनका कहना था कि काले रंग की किसी एसयूवी गाड़ी ने सामने से टक्कर मारी है। पुलिस पिकअप वैन से हादसे की बात कह रही है। ऐसे में अब जांच होने पर ही स्थिति साफ हो पाएगी।

ये भी पढ़ें- Bihar News: लोडेट पिस्टल संग रील बना रहे थे बच्चे, अचानक चल गई गोली, एक की मौत; ग्रामीणों ने काटा बवाल

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: 'लालू यादव आदतन भ्रष्टाचारी...', RJD सुप्रीमो पर मंगल पांडेय का तीखा हमला; याद दिलाया नब्बे का दशक