Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Crime News: मुजफ्फरपुर में बांस से लदे ट्रैक्टर में स्कार्पियो घुसने से दो लोगों की मौत, चार घायल

बिहार के मुजफ्फरपुर में बांस से लदे ट्रैक्टर पास खड़ी स्कार्पियो में जा घुसी। इस हादसे में दो लोगों के मरने की खबर है। जबकि चार लोग दुर्घटना में घायल हुए हैं। घायल 4 पीड़ितों को इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के निजी अस्पताल में ले जाया गया। मरने वाले में विजय मुखिया अलीनगर प्रखंड मत्स्यजीवी संघ के मंत्री चुने गए थे।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Thu, 14 Sep 2023 01:56 PM (IST)
Hero Image
मृतकों में अलीनगर प्रखंड मत्स्यजीवी संघ के मंत्री धमवारा निवासी विजय मुखिया

 संवाद सूत्र, अलीनगर (दरभंगा) : बिहार के मुजफ्फरपुर के बोचहां के मझौली चौक के समीप गुरुवार की सुबह बांस से लदे हुए ट्रैक्टर में स्कार्पियो के घुसने से एक दर्दनाक हादसा हुआ। इस हादसे में अलीनगर के दो लोगों की मौत हो गई।

जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतकों में अलीनगर प्रखंड मत्स्यजीवी संघ के मंत्री धमवारा निवासी विजय मुखिया (38) और सुहथ निवासी देवदास मुखिया (45) शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: Bihar News: मुजफ्फरपुर में नाव पलटी, दस बच्चे लापता, 20 लोगों को निकाला गया

चार अन्य लोग दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल

जबकि स्कार्पियो सवार चार अन्य लोग इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को उपचार के लिए मुजफ्फरपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार, विजय मुखिया पटना आइजीआइएमस में इलाज के लिए पांच लोगों को लेकर स्कार्पियो से जा रहे थे। इनमें चार लोग बेनीपुर के माधोपुर गांव स्थित उनके ही ससुराल के थे। मझौली चौक के समीप बांस लदे ट्रैक्टर में तेज रफ्तार स्कार्पियो जा घुसी।

मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक विजय मुखिया लगातार दूसरी बार मत्स्यजीवी समिति के मंत्री चुने गए थे। हादसे की सूचना के बाद स्वजन मुजफ्फरपुर पहुंच गए हैं।

ये भी पढ़ें: पश्चिमी चंपारण में पिस्टल के बल पर दिन दिनदहाड़े फाइनेंस कर्मी से लूट, वारदात को अंजाम दे फरार हुए अपराधी