Move to Jagran APP

Muzaffarpur News : मुजफ्फरपुर में दो बदमाश मुठभेड़ में पुलिस की गोली से घायल, लूटपाट के दौरान की थी टीचर और जेई की हत्या

मुजफ्फरपुर में लूटपाट के दौरान जेई व शिक्षक की हत्या करने वाले दो बदमाश मुठभेड़ में पुलिस की गोली से घायल हो गए हैं। दोनाें बदमाशों का पुलिस अभिरक्षा में एसकेएमसीएच में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। एसएसपी राकेश कुमार ने इसकी पुष्टि की है। एसएसपी ने कहा कि जेई व शिक्षक से लूटे गए मोबाइल इन दोनों के पास से जब्त किए गए है।

By Sanjiv Kumar Edited By: Mukul Kumar Published: Thu, 06 Jun 2024 10:28 AM (IST)Updated: Thu, 06 Jun 2024 10:28 AM (IST)
दो बदमाश मुठभेड़ में पुलिस की गोली से घायल

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरपुर। Bihar Crime News Hindi बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर व काजीमोहम्दपुर थाना क्षेत्र में लूटपाट के दौरान शिक्षक व जूनियर इंजीनियर की हत्या करने वाले दो बदमाश मुठभेड़ में पुलिस की गोली से घायल हो गए। दोनाें बदमाशों का पुलिस अभिरक्षा में एसकेएमसीएच में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

लूटे गए फोन दोनों के पास से जब्त

एसएसपी राकेश कुमार ने इसकी पुष्टि की है। एसएसपी ने कहा कि जेई व शिक्षक से लूटे गए मोबाइल इन दोनों के पास से जब्त किए गए हैं। पूछताछ के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

विदित हो कि सोमवार की सुबह अहियापुर चौराहे के निकट शिक्षक गोपाल कुंवर (54) की लूट के दौरान चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी।

ये भी था मामला

इसके पूर्व शनिवार की सुबह काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के सर्किट हाउस रोड आर्मी कैंप इलाके में लूट के दौरान ही निजी कंपनी में कार्यरत जूनियर इंजीनियर सकरा फरीदपुर के मो. हारिस की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई थी। दोनों घटनाओं के मिले फुटेज में बदमाशों के उम्र, तस्वीर व हुलिए एक ही जैसे लग रहे थे।

इसके आधार पर पुलिस बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही थी। इसी क्रम में बुधवार की देर रात बखरी के समीप बदमाशों ने पुलिस को देख गोली चलाई। इसके बाद जवाबी कार्रवाई में पुलिस की ओर से भी फायरिंग की गई। इसी में पुलिस की गोली से दोनों बदमाश के पैर में गोली लगी है।

दोनों घटनाओं में अपराध का तरीका एक ही जैसा मिला

घायल बदमाशों में पंकज और विकास शामिल है। ये दोनों अहियापुर इलाके के रहने वाले बताए गए है। इनके पास से जेई व शिक्षक से लूटे गए मोबाइल जब्त किए गए है। बता दें कि घटना के बाद पुलिस की प्रारंभिक जांच में दोनों घटनाओं में अपराध का तरीका एक ही जैसा मिला था।

इसके कारण एक ही गिरोह के बदमााशों पर संदेह जताया जा रहा था। मामले में विभिन्न जगहों पर छापेमारी के दौरान 10 संदिग्धों को हिरासत में लिया गया था।

इसके आधार पर पुलिस जब बखरी मोर मेडिकल ओवरब्रिज के समीप पहुंची तो बदमाशों द्वारा गोलियां चलाई गई। इसके बाद जवाबी कार्रवाई में पुलिस की ओर से भी फायरिंग की गई। इसी में दोनों बदमाश घायल हो गए।

यह भी पढ़ें-

Odisha Politics : खत्म हुआ ढाई दशक का राज... नवीन पटनायक ने राजभवन जाकर दिया इस्तीफा, अब कौन होगा ओडिशा का अगला CM

'मीटिंग-मीटिंग खेलने में...', सियासी अटकलों के बीच Vijay Sinha का 'पंचायत-2' वाला अंदाज, बिहार में गरमाई राजनीति


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.