Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

भाई युवती के साथ गंदा काम करता रहा और बहन वीडियाे बनाती रही, यकीन नहीं होता है...बिहार के मधुबनी की घटना

Bihar misdeed Incidence बिहार के मधुबनी जिला अंतर्गत सकरी थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है मामला। बहन के सहयोग से तैयार किए गए अश्लील वीडियो के सहारे युवती को करता था ब्लैकमेल। ढाई लाख रुपये और सोना-चांदी के जेवरात भी ऐंठ लिए।

By Ajit KumarEdited By: Updated: Sat, 10 Sep 2022 02:15 PM (IST)
Hero Image
आरोपित बहन द्वारा तैयार वीडियो को दिखाकर करता था ब्लैकमेल। प्रतीकात्मक फोटो

पंडौल (मधुबनी), संस। इंसान अब किस पर भरोसा करे। सहेली ने ही इतना बड़ा धोखा दे दिया। यह कहना है बिहार के मधुबनी जिला अंतर्गत सकरी निवासी एक युवती का। वह अपनी सहेली, उसके भाई और परिवार वालों के धोखे से बुरी तरह से टूट चुकी है। थाना में दिए आवेदन में उसने पूरी बात बताई है। किस तरह से उसकी सहेली ने दोस्ती की आड़ में उसकी भावनाओं से खिलवाड़ किया। इज्जत तार-तार करवा दिया। दो लाख रुपये और जेवरात लूट लिए।

सहेली के भाई से हो गया प्यार

पीड़िता ने सकरी थाना में दिए आवेदन में पूरी बात की जानकारी दी है। कहा, मोहनबढ़ियाम मझौलिया टोला निवासी मो. नसर की बेटी तरन्नुम खातून से उसकी दोस्ती थी। उसके घर आना जाना था। इसी दौरान मो. नसर के बेटे और तरन्नुम खातून के भाई मो. शदाब के साथ उसकी नजदीकी बढ़ गई। बात दोस्ती से प्यार में बदल गई। इसके बाद वह शादी की बात करने लगा। इस दौरान झांसा देकर शदाब ने उसका यौन शोषण शुरू कर दिया। शादी करने की बात की वजह से वह विरोध नहीं कर पाती थी। इसी बीच मो. शदाब की बहन तरन्नुम खातून ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। यहीं से उसकी परेशानी और बढ़ गई।

  • - शादी का झांसा देकर तीन वर्षों से कर रहा था यौन शोषण, अब प्राथमिकी दर्ज
  • - अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर ऐंठ लिए रुपये और जेवरात
  • - ट्रेन से दिल्ली ले जाकर उसे आरोपित ने लावारिस हाल में छोड़ा और हो गया फरार

नशीला पदार्थ खिलाकर किया बेहोश

शदाब वीडियो वायरल करने का धमकी भी देने लगा। बीते 22 अगस्त को मो. शदाब ने उसे घर से रुपये व आभूषण लेकर अपने घर आने को कहा। वीडियो वायरल होने के डर वह अपने घर से दो लाख 50 हजार रुपये तथा सोने व चांदी के कुछ आभूषण चुरा भाग निकली। जब वह आरोपित युवक के घर पहुंची तो युवक के माता-पिता व बहन पहले से ही तैयार बैठे थे। वे सब उसे दिल्ली लेकर जाने की बात कहकर निकल पड़े। दरभंगा रेलवे स्टेशन पर उक्त युवक ने उसे कुछ खिला दिया। जिससे वह बेहोश हो गई। जब होश आया तो वह खुद को दिल्ली स्टेशन पर पाई। जबकि वह युवक, उसके माता-पिता व बहन वहां नहीं थे। उक्त सभी लोग उसे वहां छोड़कर फरार हो चुके थे।

सबकुछ लुटा कर ठगे जाने का हुआ अहसास

अब पीड़िता का पूरी बात समझ में आ गई थी। उसे अपने ठगे जाने का पूरी तरह से अहसास हो चुका था। फिर वह दिल्ली से ट्रेन से जयनगर रेलवे स्टेशन पहुंची। जहां से उसने अपनी मां को फोन पर उक्त घटना के बारे में बताया। घर आने के बाद दोनों मां-बेटी सकरी थाना पहुंच कर प्राथमिकी दर्ज कराई। सकरी थानाध्यक्ष अमृत कुमार साह ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।