Move to Jagran APP

'श्रीराम' का जिक्र कर VIP चीफ मुकेश सहनी का बड़ा दावा, PM पद के दावेदारों को दे दिया इनविटेशन!

विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी ने पीएम पद के दावेदारों को बड़ा संदेश दिया है। उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा कि जो भी कोई पीएम बनना चाहता है उसका बेड़ा वही पार लगाएंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री बनने वाले को हमसे संपर्क करना होगा। खुले तौर पर उन्होंने पीएम पद के दावेदारों को बातचीत के लिए न्यौता दे दिया है।

By Neeraj KumarEdited By: Rajat MouryaUpdated: Thu, 30 Nov 2023 03:16 PM (IST)
Hero Image
'श्रीराम' का जिक्र कर VIP चीफ मुकेश सहनी का बड़ा दावा

जागरण संवाददाता, शिवहर/मोतिहारी। Mukesh Sahani News विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी ने कहा कि हमारे पूर्वजों ने भगवान श्रीराम को नाव से नदी पार कराई थी। पीएम बनने वाले का हम ही बेड़ा पार कराएंगे। प्रधानमंत्री बनने वाले को हमसे संपर्क करना होगा। वे आरक्षण संकल्प यात्रा के तहत बुधवार को देकुली धाम में सभा को संबोधित कर रहे थे।

वीआईपी सुप्रीमो ने कहा कि निषाद समाज को शिक्षित और संगठित होना पड़ेगा। एक रोटी कम खाइए, लेकिन बच्चों को शिक्षित बनाइए। निषाद समाज को आरक्षण नहीं तो गठबंधन नहीं। गठबंधन नहीं तो वोट नहीं।

'निषाद समाज को जगाना है'

उन्होंने कहा कि निषाद समाज के हक के लिए पांच जुलाई को पटना से निषाद आरक्षण संकल्प यात्रा का शुभारंभ किया गया था। इसके तहत बिहार, झारखंड व उत्तरप्रदेश के 80 जिलों में 135 दिनों से यात्रा कर रहे हैं। मकसद निषाद समाज को जगाना है।

'दिल्ली वाले को वोट चाहिए और हमें आरक्षण'

मुकेश सहनी ने कहा कि बिहार, यूपी और झारखंड में निषाद समाज अनुसूचित जाति अंतर्गत एससीएसटी आरक्षण से वंचित है। वर्ष 2024 में लोकसभा चुनाव होना है। दिल्ली वाले को वोट चाहिए और हमें आरक्षण। एकजुट रहेंगे तो आरक्षण मिलेगा।

उधर, पूर्वी चंपारण के सुगौली प्रखंड के मुसवा भेड़ियारी में कहा कि अब वैसे नहीं होगा जैसा पिछले चुनावों में हुआ। अब जो हमारी सुनेगा, उसकी सुनेंगे। समाज के लोगों को जागरूक होना होगा।

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: VIP चीफ मुकेश सहनी का 'दोस्तों' और 'दुश्मनों' को संदेश, Lok Sabha Chunav को लेकर किया बड़ा दावा

ये भी पढ़ें- Lalu Yadav दिल्ली से लौटते ही बने नीतीश की 'शील्ड', अब मोदी का खेला खत्म... ये कहकर बता दिया 5 राज्यों का चुनावी रिजल्ट

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।