Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Crime : बिहार में महिला के साथ हैवानियत, दबंगों ने निर्वस्त्र कर पीटा; पति के मुंह में किया पेशाब

Muzaffarpur Crime बिहार के मुजफ्फपुर से सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां शनिवार को बाराती को रास्ता बनाने पर दबंगों ने वंचित परिवार के साथ जमकर मारपीट की। जानकारी के अनुसार दबंगों ने दंपती को निर्वस्त्र कर पिटाई की। इसके बाद गंभीर रूप से जख्मी पीड़िता के पति को जमीन पर पटक कर उसके मुंह में पेशाब कर दिया। बीच बचाव में आए लोगों को भी धमकाया।

By Jayprakash Sahani Edited By: Shashank Shekhar Updated: Sun, 14 Jul 2024 03:55 PM (IST)
Hero Image
घटना को लेकर एससी-एसटी मामला दर्ज। प्रतीकात्मक तस्वीर

संवाद सहयोगी, मनियारी (मुजफ्फरपुर)। Muzaffarpur Crime मुजफ्फरपुर के मनियारी थाना क्षेत्र स्थित रघुनाथपुर मधुबन में शनिवार को दबंगों ने महावंचित दंपती को निर्वस्त्र कर पिटाई करने का मामला सामने आया है। साथ ही उसके पति को मारपीट करते हुए गंभीर रूप से जख्मी कर जमीन पर पटकर उसके मुंह में पेशाब कर दिया।

उक्त मामले में दंपती ने मनियारी थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी में पीड़िता ने बताया कि महादलित टोला में पड़ोसी की बेटी की शादी में बारात आनी थी। बाराती को पहुंचने में कोई कठिनाई नहीं हो उसको लेकर कीचड़ से सनी, गढ़ेनुमा जानलेवा पगडंडी सड़क को टोला वालों ने मिट्टी डालकर चलने लायक बनाया था।

बेरहमी से पति-पत्नी को पीटने का आरोप

प्राथमिकी के अनुसार, इसी विवाद को लेकर हमलावरों के साथ पहुंचे उक्त आरोपितों ने ब्रह्म स्थान पर बैठे पीड़ितों के साथ जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करने के साथ मारपीट कर चाकू से सिर पर हमला कर दिया। दर्द से कराहने पर दबंगों ने जमीन पर पटक दिया। जब पति को बचाने पत्नी पहुंची तो इसे भी अर्धनग्न कर दिया।

पीड़िता की पिटाई की शोर पर ग्रामीणों को आते देख दबंगों ने सबके घर में आग लगा जलाकर मार देने की धमकी देकर भाग निकले।

घटना को लेकर थानाध्यक्ष ने क्या बताया

इस मामले में थानाध्यक्ष देवव्रत कुमार ने बताया कि प्राप्त आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर जांच-पड़ताल चल रहा है। सभी आरोपियों पर लगे आरोपों की जांच की जाएगी। दोष साबित होने पर न्यायोचित कार्रवाई होगी। वैसे पहला दृश्य जमीन पर सडक निर्माण को लेकर बताया गया है। पुलिस सभी बिंदुओं पर गहराई से जांच कर रही है। 

ये भी पढ़ें-

Bihar Crime: छेड़छाड़ से तंग मह‍िला ने युवक को अकेले में बुलाकर काट दिया गुप्‍तांग; कई दिनों से कर रहा था परेशान

Bihar News: पहले दरोगा का काटा कान, फिर अपनी ही टीम पर किया हमला; अब पत्नी को प्रताड़ित करने पर जवान को मिली ये सजा